ईशान किशन की तूफानी पारी, बांग्लादेश के खिलाफ जड़ दिया दोहरा शतक

 ईशान  किशन की तूफानी पारी, बांग्लादेश के खिलाफ जड़ दिया दोहरा शतक

PATNA : बिहार के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बांग्लादेश के साथ चल रहे वनडे सीरीज यादगार बन गया है। कप्तान रोहित शर्मा की जगह तीसरे वनडे मैच के लिए अंतिम एकादश में शामिल किए गए इशान किशन ने तूफानी पारी खेलते हुए दोहरा शतक जड़ दिया है। इसके लिए इशान सिर्फ 126 गेंद खेले।

भारत के चौथे क्रिकेटर

 ईशान किशन अपने इस शानदार पारी के साथ भारत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुल्कर, विरेंद्र सहवाग और रोहित शर्मा के बाद चौथे भारतीय खिलाड़ी बने। इशान ने अपने इस मैराथन पारी में 210 रन बनाए। जिसके लिए उन्होंने 131 गेंदों का सामना किया। अपनी पारी में इशान ने 24 चौके और 10 गगनचुंबी छक्के लगाए। बांग्लादेश के साथ तीन वनडे मैच की सीरीज में 2-0 से पिछड़ने के बाद आज तीसरे मैच में अपनी इज्जत बचाने के लिए उतरी। कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होकर सीरीज से बाहर होने के बाद पटना के इशान किशन को मौका दिया गया। जिसे शानदार तरीके से भुनाते हुए इशान किशन ने धमाकेदार पारी खेलते हुए वनडे करियर का पहला शतक जड़ दिया। इशान का यह शतक इंनिग्स के 25 वें ओवर में ही आ गया।

ईशान किशन ने शानदार बैटिंग करते हुए अपना शतक पूरा कर लिया है. ईशान के इंटरनेशनल करियर का यह पहला शतक है. ईशान ने 86 बॉल पर शतक पूरा किया। फिलहाल इशान किशन जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, उसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि वह दोहरा शतक बना सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली भी अपने अर्द्ध शतक के करीब पहुंच चुके है। खबर लिखे जाने तक इशान 150 से ज्यादा रन बना चुके हैं।


Find Us on Facebook

Trending News