हद है! ब्लॉक ऑफिस में खड़ी प्रखंड प्रमुख की गाड़ी से हुई लूटपाट, शीशा तोड़कर निकाल लिया इतना लाख रुपए

हद है! ब्लॉक ऑफिस में खड़ी प्रखंड प्रमुख की गाड़ी से हुई लूटपाट, शीशा तोड़कर निकाल लिया इतना लाख रुपए

PATNA : बिहार में अब तक सड़कों पर लूटपाट और चोरी की घटनाएं हो रही थी। लेकिन अब सरकारी कार्यालय में लूटपाट की घटनाएं होने लगी है। मामला खगड़िया जिले से जुड़ा है, जहां चोरों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वह प्रखंड कार्यालय में खड़ी ब्लॉक चेयरमैन की गाड़ी से लाखों रुपए गायब कर दिया। घटना परबत्ता प्रखंड से जुड़ा है।

बताया गया कि परबत्ता प्रखंड के आईटी भवन परिसर में बुधवार को उच्चकों ने प्रखंड प्रमुख की गाड़ी का शीशा तोड़कर वाहन में रखे 2 लाख 73 हजार 5 सौ रुपये उड़ा लिये. मिली जानकारी के अनुसार प्रखण्ड प्रमुख रीता कुमारी के पति बृजेश कुमार बुधवार दोपहर बाद अपनी निजी कार से प्रखंड परिसर आए थे। उसके बाद ही यह घटना हुई।  बृजेश कुमार अपनी कार को आईटी भवन परिसर में पार्क करने के बाद प्रमुख के चेंबर में चले गए. इसके कुछ देर बाद ही उन्हें सूचना मिली कि उनके कार का शीशा टूटा हुआ है. सूचना मिलते ही वे आनन-फानन में अपनी कार के पास पहुंचे और उनका रुपयों से भरा हुआ बैग गायब मिला. 

 वहीं प्रखंड प्रमुख रीता कुमारी के पति बृजेश कुमार ने बताया कि यूनियन बैंक की परबत्ता शाखा से उनके चचेरे भाई ने यह राशि निकाली थी. प्रखंड मुख्यालय के मुख्य द्वार के पास उन्हें सौंप कर वो वहां से चले गए थे. जिसके बाद बृजेश कुमार रुपयों से भरा थैला अपनी कार में रख आईटी भवन परिसर में कार पार्क कर कार को लॉक कर प्रमुख के चेंबर में चले गए. इसी बीच उचक्के ने हाथ साफ कर लिया.

घटना के बाद मामले की सूचना प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश कुमार तथा पुलिस को दी गई . सूचना मिलते ही परबत्ता थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. 


Find Us on Facebook

Trending News