दो बेटियों को जन्म देना पड़ा मंहगा, शौहर ने जिस्म के दलालों के हाथों कर दिया बीवी का सौदा

दो बेटियों को जन्म देना पड़ा मंहगा, शौहर ने जिस्म के दलालों के हाथों कर दिया बीवी का सौदा

SUPOUL : सामाजिक बदलाव की बात चाहे कितनी भी की जाए, लेकिन आज भी बेटियों के जन्म देने की सजा उसकी मां को उठानी पड़ती है. अब तक यह देख जाता रहा है कि बेटियों के जन्म पर पत्नी को छोड़कर पति दूसरी शादी करने की सोचने लगता है। लेकिन यह पत्नी की शौहर उससे भी घिनौनी हरकत करने से पीछे नहीं रहा। यहां दो बेटियों को जन्म देने पर पति ने बीवी को जिस्म के सौदागरों के हाथों बेच दिया। चार महीने तक अपनी आबरु लुटाने के बाद महिला किसी तरह बचकर भागने में कामयाब रही और किसी तरह थाने में पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई, जिसे सुनने के बाद पुलिसवाले भी हैरान रह गए। 

मामला जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है। यहां मदद के लिए पहुंची महिला के अनुसार उसका निकाह वर्ष 2013 में उसकी शादी मधेपुरा जिले के निवासी शाहनवाज के साथ हुई थी। जिससे उसे 02 बेटी हुई। बेटी होने के कारण एक वर्ष पहले उसके पति ने उसे छोड़ दिया। और दूसरी शादी कर ली। महिला ने बताया कि इसके बाद जब अपनी और दोनों बेटियों के गुजारे भत्ते के लिए पुलिस से मदद मांगी तो शौहर ने एक बड़ी साजिश रची।

ऑर्केष्ट्रा वालों से कर दिया सौदा

पीड़िता ने बताया कि कोर्ट की अंतिम सुनवाई के पहले 02 अप्रैल को उसकी पड़ोसी सलीमा खातून ने बाजार से सामान खरीदने की बात कह कर मुझे त्रिवेणीगंज बाजार स्थित एक होटल पर ले गई। जहां पर मेरे पति एवं सलीमा खातून के पति मो. राजू पहले से मौजूद थे। वहां से मुझे बस से सारण ले जाया गया। जहां मुझे मालूम चला कि सलीमा खातून व उसके पति मिलकर ऑर्केस्ट्रा चलाते हैं। जिसमें बाहर से लड़की लाकर नचवाते हैं। पीड़िता ने बताया कि दोनों मिलकर मुझे जबरदस्ती आर्केस्ट्रा में नचवाते थे और रात में गलत काम भी करवाते थे। 

किसी तरह भागने में हुई कामयाब

03 अगस्त को दोनों घर पर नहीं थे। मौका देखकर मैं वहां से भाग निकली। और किसी तरह अपने घर पहुंचकर अपने परिवार को मामले की जानकारी दी। बेटी की फरियाद सुनने के बाद परिवार वाले को आंसूओं की पहाड़ टूटने लगे। 

वहीं मामले को लेकर त्रिवेणीगंज थाना द्वारा लड़की का बायन दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। मामले को लेकर केस के आईओ एएसआई मदन प्रकाश ने बताया कि पीड़िता के पति द्वारा अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया था। मामले में पीड़िता का 161 का बयान दर्ज किया गया है। अनुसंधान जारी है।


Find Us on Facebook

Trending News