बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जाल के साथ दो शिकारी गिरफ्तार, पांच फरार

जाल के साथ दो शिकारी गिरफ्तार, पांच फरार

बगहा: वीटीआर में गोबर्द्धना प्रक्षेत्र के कक्ष सं. एस-15 से गुरुवार की शाम दो शिकारियों को जाल के साथ गिरफ्तार किया गया है जानकारी के मुताबिक सात शिकारी सुनसान जंगल में दिनदहाड़े जाल के सहारे वन्यजीवों को अपना शिकार बनाने के फिराक में थे. इसी क्रम में पहुंचे वनरक्षियों और सिपाहियों ने उनमें से दो को दबोच लिया.

जानकारी के मुताबिक अन्य पांच लोग भागने में कामयाब हो गए .गिरफ्तार शिकारी की पहचान गोबर्द्धना थाना क्षेत्र के बनकटवा गांव निवासी दिलीप राम व आनंद कुमार राम के रूप में हुई. जंगल से फरार जो हुए उनका नाम है  देवनारायण राम, अभिनाश राम, भूटानी राम, सुचिन राम, संतोष राम इन पांचों की पहचान भी बनकटवा गांव निवासी के रूप में की गई है .

सभी को वन अधिनियम की सुसंगत धाराओं में नामजद किया गया है. गिरफ्तार शिकारियों को गुरुवार को बगहा जेल भेज दिया गया. शुक्रवार को जानकारी देते हुए रेंजर रहीमुद्दीन अहमद ने बताया कि गोबर्द्धना जंगल के कक्ष संख्या 15 से दो शिकारी को जाल के साथ गिरफ्तार किया गया है. वन्यजीवों को पकड़ने में शामिल पांच फरार शिकारियों को शीघ्र पकड़ने की कोशिश में छापेमारी की जा रही है. वनकर्मियों के साथ पदाधिकारी भी लगातार छापेमारी में जुटे हुए है.

Suggested News