बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांधी मैदान में जब फोटोग्राफर बन गए डीजीपी साहब, देखें वीडियो...

गांधी मैदान में जब फोटोग्राफर बन गए डीजीपी साहब, देखें वीडियो...

PATNA: गांधी मैदान में 71 वें गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह का आयोजन किया गया था जहां पर बिहार के महामहिम राज्यपाल फागू चौहान ने तिरंगा फहराया और परेड की सलामी ली. 

इसी दौरान बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का अलग अंदाज देखने को मिला. डीजीपी साहब ने अपने पैकेट से मोबाइल निकाला और कैमरा ऑन कर लगे हाथ गांधी मैदान में वीडियो शूट करने लगे. वे अपने कैमरा को गांधी मैदान के चारों तरफ घुमाकर तस्वीर बनाने लगे. इस दौरान गांधी मैदान में डीजीपी साहब का नया अवतार देख लोग दंग रह गए.   


फागू चौहान ने गांधी मैदान में फहराया तिरंगा

71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर आज गांधी मैदान में सूबे के राज्यपाल फागू चौहान ने झंड़ा फहराया और बिहार के लोगों को बधाई दी. राज्यपाल फागू चौहान ने इस मौके पर कहा कि बिहार में कानून का राज स्थापित रखना राज्य सरकार की प्राथमिकता है.इसके साथ ही राज्यपाल फागू चौहान ने बताया कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. 

इसके साथ ही राज्यपाल फागू चौहान ने लोक शिकायत निवारण में भी बेहतर काम हो रहा है. राज्यपाल ने यह भी कहा कि बिहार में शिक्षा के क्षेत्र में भी तेजी से काम किया जा रहा है. गांधी मैदान में गणतंत्र दिवस के मौके पर राज्यपाल ने कहा कि बिहार का एक व्यंजन हर थाली में हो इसके लिए फसल उत्पादन के लिए नई तकनीक का उपयोग किया जा रहा है.

Suggested News