जब रक्षक ही बना भक्षक, फरियादी महिला से तीन दिनों तक सब इंस्पेक्टर ने किया बलात्कार

जब रक्षक ही बना भक्षक, फरियादी महिला से तीन दिनों तक सब इंस्पेक्टर ने किया बलात्कार

DESK :  खबर राजस्थान के अलवर से आ रही है जहां एक ऐसी घटना सामने आई है. राजस्थान के अलवर जिले में खाकी शर्मसार हुई है. अलवर जिले के खेड़ली थाने में फरियाद लेकर पहुंची महिला को सब इंस्पेक्टर (एसआई) ने हवस का शिकार बना डाला. आरोप है कि खेड़ली थाने के सेकंड मैन भरत सिंह ने महिला को एक कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. 

आरोप के मुताबिक 26 साल की महिला से 54 साल के एसआई ने तीन दिन तक उसके साथ रेप किया. महिला ने रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह दो मार्च को अपने पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची थी. उसका पति उसे तलाक देना चाहता था लेकिन वह तलाक नहीं चाहती थी. वह फरियाद लेकर थाने गई थी कि कार्रवाई होगी. महिला के मुताबिक एसआई भरत सिंह ने पति के साथ उसका मामला सेटल कराने का झांसा देकर उसके साथ तीन दिन तक रेप किया. 

54 साल के एसआई भरत सिंह ने 26 साल की महिला को थाने में पीछे की तरफ बने अपने ऑफिस और आवास में ले जाकर रेप किया. महिला के मुताबिक भरत सिंह ने उसके साथ तीन दिन तक रेप किया. इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. जानकारी के मुताबिक महिला से 2, 3 और 4 मार्च तक SI ने मामला सेटल कराने के बहाने बलात्कार किया लेकिन जब SI ने महिला को 7 मार्च के दिन फिर से थाने में बुलाया तो उसने उसका विरोध किया. आप को बता दें महिला ने जब खेड़ली थाने पहुंचकर सेकंड मैन भरत सिंह के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया तो प्रारंभिक जांच में भरत सिंह को दोषी पाया गया है फ़िलहाल सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कारवाई उस पर की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News