बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JAHANABAD NEWS: चोरों के हौसले बुलंद, जदयू प्रदेश महासचिव के घर को बनाया निशाना

JAHANABAD NEWS: चोरों के हौसले बुलंद, जदयू प्रदेश महासचिव के घर को बनाया निशाना

जहानाबाद में चोरों के हौसले काफी बुलंद है. लगातार जिले में चोरी की घटनाएं हो रही है. ताजा मामला जहानाबाद के टेहटा ओपी क्षेत्र के सुमेरा गांव का है, जहां मंगलावर की देर रात चोरों ने फिर एक घर को निशाना बनाया. बता दें कि 3 दिन में यह शहर में तीसरी चोरी की घटना है.

इस बार चोरों ने जदयू प्रदेश महासचिव गुड्डू शर्मा के घर को निशाना बनाया है. चोरों ने करीब करीब 10 लाख से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ किया है. घटना की सूचना मिलते ही टेहटा ओपी पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. घटना को लेकर जदयू नेता गुड्डू शर्मा ने बताया कि सुबह गांव के लोगों ने उन्हें सूचना दी कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है. खाली घर देखकर चोरों ने इसे निशाना बनाया. घर आकर देखा तो अंदर पूरा समान बिखरा पड़ा था और कैश, जेवर सहित सभी कीमती सामान गायब थे. जेडीयू नेता ने ही इस घटना की सूचना टेहटा ओपी पुलिस को दी. 

इस संबंध में जदयू नेता के द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. गौरतलब हो कि 2 दिन पहले भी टेहटा ओपी क्षेत्र में ही एक साथ दो मकानों में चोरी की घटना घट चुकी है. अब कुल मिलाकर 3 मामले हो चुके हैं मगर पुलिस किसी भी मामले में नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है.

Suggested News