बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जाह्नवी कपूर ने ख़रीदा इतना महंगा घर, बॉलीवुड में हो रही खूब चर्चा

जाह्नवी कपूर ने ख़रीदा इतना महंगा घर, बॉलीवुड में हो रही खूब चर्चा

DESK : बॉलीवुड अभिनेत्री और श्री देवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अभी बी टाउन की गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैंऔर चर्चा का विषय बने भी  क्यों नह क्यूंकि बात ही कुछ ऐसी है. 23 वर्षीय जाह्नवी कपूर ने जुहू में खुद का घर ख़रीदा है जो की 39 करोड़ की है और इसी वजह से जाह्नवी कपूर चर्चे का विषय बनी हुई हैं.

आपको बता दें की जाह्नवी ने अपने इस नए घर की डील दिसम्बर में ही की थी और तो और अभिनेत्री ने इस घर के लिए 78 लाख स्टाम्प ड्यूटी का भुगतान भी किया है. आपको बता दें की यह घर 3,456 स्क्वायर फिट है और उस घर में 6 कारों की पार्किंग के लिए जगह है. 

जाह्नवी कपूर के अलावा हाल ही में आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन ने भी अपना घर खरीदा है. आलिया ने रणबीर कपूर के अपार्टमेंट ही में घर खरीदा है. वहीं, ऋतिक रोशन की बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि जो पेंटहाउस उन्होंने जुहू में खरीदा है उसकी कीमत करीब 100 करोड़ है.

आपको बता दें की जाह्नवी ने ‘धड़क’ मूवी के साथ बॉलीवुड में एंट्री ली थी और हाल ही में उनकी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ आई थी जो की दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गयी थी. जाह्नवी ने जोया अख्तर डायॅरेक्टेड ‘गोस्ट स्टोरीज’ में भी काम किया था जो की NETFLIX पर रिलीज़ हुई थी. उसके बाद जाह्नवी की कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है. जाह्नवी फिल्मों के अलावा  एंडोर्समेंट से कमाती हैं.

बात करें उनकी आने वाली फिल्मों कि तो जाह्नवी धर्मा प्रोडक्शन की  ‘दोस्ताना-2’ में नजर आयेंगी जो की एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें जाह्नवी के साथ कार्तिक आर्यन और लक्ष लालवानी होंगे. उसके अलावा जाह्नवी ‘रूही अफज़ना’ में नजर आयेंगी जो की एक कॉमेडी-हॉरर फिल्म होगी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, वरुण शर्मा और अलेक्स ओ’नेल भी होंगे.
 
 

Suggested News