बैरक में सोने को लेकर आपस में भिड़े जमादार और थानाध्यक्ष, पीड़ित एएसआई ने कोर्ट जाने की दी धमकी

बैरक में सोने को लेकर आपस में भिड़े जमादार और थानाध्यक्ष, पीड़ित एएसआई ने कोर्ट जाने की दी धमकी

JEHANABAD : जिले के कल्पा ओपी में थाना अध्यक्ष एवं जमादार के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। जमादार ने थाना अध्यक्ष पर गाली गलौज और मारपीट कर प्रताड़ित करने आरोप लगाया है।बताया जा रहा है की लड़ाई की शुरुआत बैरक में सोने के लिए हुआ। 

एस आई हरिहर यादव ने बताया कि कल्पा ओपी मैं 2 दिनों से बिजली नहीं थी। इसी के कारण मैं बैरक में सोने को चला गया। लेकिन जैसे ही बैरक में में पहुंचा। थाना अध्यक्ष ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और मुझे डांट फटकार कर बैरक से बाहर निकाल दिया। इसकी सूचना मैंने वरीय पदाधिकारी को दिया है। अगर मेरे साथ न्याय नहीं हुआ तो मैं थाना अध्यक्ष के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज करूँगा। 

थानाध्यक्ष द्वारा लगातार मुझे प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा हैं। जिस तरह से थाना अध्यक्ष एवं जमादार के बीच लड़ाई पटी है। जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। अब देखना है कि जिले के पुलिस कप्तान थाना अध्यक्ष एवं जमादार की लड़ाई में क्या निर्णय लेते हैं। यह तो आने वाला समय ही बताएगा। थानाध्यक्ष का कहना है कि जमादार रात्रि को एकाएक हमारे कमरे में आ गए। मैंने उनको कमरे से बाहर जाने के लिए कहा। इसी बात को लेकर तूल दिया जा रहा है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News