बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई जिला प्रशासन ने अधिकारियों, एसएचओ और शांति समिति के सदस्यों को किया सम्मानित, नववर्ष की दी बधाई

जमुई जिला प्रशासन ने अधिकारियों, एसएचओ और शांति समिति के सदस्यों को किया सम्मानित, नववर्ष की दी बधाई

JAMUI : जिले के तमाम जिला प्रशासन के अधिकारियों, जमुई पुलिस के सभी थानों के एसएचओ, जिले के सभी पूजा समितियों एवं शांति समिति के सदस्यों को डीएम राकेश कुमार एवं एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने संयुक्त रूप से सम्मानित किया है। आपको बता दें की साल 2023 में शांतिपूर्ण तरीके से सभी त्याहरों के समापन के बाद यह प्रशस्ति पत्र जिले के सभी अधिकारियों, पूजा समितियों के सदस्यों, जमुई पुलिस के अधिकारियो एवं शांति समिति के सदस्यों को दिया गया है। 

जमुई डीएम राकेश कुमार ने बताया की बेहतर कार्य एवं समन्वय स्थापित करते हुए जमुई जिले के अधिकारियों एवं पूजा समितियों के सहयोग के परिणामस्वरूप ही सभी पर्व त्योहार शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ है। इसको लेकर जिला प्रशासन सभी अधिकारियों एवं पूजा समितियों को बधाई देता है और आगे भी ऐसे ही सहयोग की अपेक्षा रखता है। 

नववर्ष की बधाई देते हुए डीएम ने कहा की नए साल में इसी जोश और ऊर्जा से प्रदेश के विकास में काम करते रहना है। वही जमुई एसपी ने सभी अधिकारियों को बधाई देते हुए सभी का धन्यवाद किया और नववर्ष की शुभकामना प्रेषित करते हुए सभी को शुभकामनाएं दी। 

मौके पर जमुई डीडीसी शशिशेखर चौधरी, एडीएम सत्येंद्र मिश्र, एसडीओ अभय  तिवारी, सदर डीएसपी सतीश सुमन, डीएसपी हेडक्वार्टर अभिषेक सिंह, झाझा डीएसपी राजेश कुमार सहित जिले के सभी प्रखंड के अधिकारी मौजूद थे।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News