जमुई सांसद ने दिखाई मानवता : सड़क पर घायल व्यक्ति को देख चिराग ने रोक दी गाड़ी, खुद किया अस्पताल भेजने का इंतजाम

जमुई सांसद ने दिखाई मानवता : सड़क पर घायल व्यक्ति को देख चिराग ने रोक दी गाड़ी, खुद किया अस्पताल भेजने का इंतजाम

JAMUI : अपने संसदीय क्षेत्र जमुई के दौरे पर गए लोजपा(रा) के अध्यक्ष चिराग पासवान का राजनीति से अलग मानवीय पक्ष को देखने को मिला, जब कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे चिराग के काफिले के सामने सड़क पर एक व्यक्ति घायल हालत में सड़क पर पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद जमुई सांसद ने तत्काल अपनी गाड़ी रुकवाई और घायल के पास पहुंचे और घायल को अपने निजी वाहन से इलाज के लिए अस्पताल भेजने की व्यवस्था की। 

यह सारा मामला कल जमुई के सिकंदरा थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां चिराग एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए धधौर जा रहे थे। इस दौरान सिकंदरा बाजार के निकट सड़क पर घायल को देखकर चिराग ने अपनी गाड़ी रूकवाई और तत्काल उसे देखने के लिए पहुंचे। पानी मंगवाकर उसके चेहरे पर छींटा मरवाया. इस दौरान घायल के छाती पर पंप करते ही वह होश में आने लगा. उस घायल व्यक्ति को चिराग ने अपने साथ मौजूद लोगों की सहायता से अपनी गाड़ी में बैठाया और इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

जमुई सांसद चिराग पासवान ने इसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडर पर शेयर किया है, साथ में उन्होंने लिखा है कि "आज पटना से जमुई जिला जाने के क्रम में सिकंदरा बाजार अंतर्गत रोड पर एक व्यक्ति जख्मी पड़ा था. संभवतः टक्कर मारकर कोई अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया। हमने देखा कि वह व्यक्ति रोड पर घायल अवस्था में गिरा हुआ था. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया.



Find Us on Facebook

Trending News