बाल दिवस पर जमुई एसपी शौर्य सुमन की अनोखी पहल, बेटियों से किया सीधा संवाद, इंटरनेट और मल्टीमीडिया के खतरों से किया आगाह

बाल दिवस पर जमुई एसपी शौर्य सुमन की अनोखी पहल, बेटियों से किया सीधा संवाद, इंटरनेट और मल्टीमीडिया के खतरों से किया आगाह

JAMUI : आज बाल दिवस के मौके पर जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन शहर के निजी विद्यालय टी आर नारायण स्कूल पहुंचे। जहां जमुई पुलिस द्वारा आयोजित सुरक्षा संवाद कार्यक्रम में शिरकत की। आपको बता दें की जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने जमुई शहर की बेटियों से सीधे संवाद स्थापित किया और उनकी समस्याओं से अवगत हुए। साथ ही साथ इंटरनेट और मल्टीमीडिया के उपयोग से होने वाले खतरो से बेटियों को अगाह किया। 


अपने संबोधन के दौरान जमुई एसपी ने सभी स्टूडेंट्स को सफलता के गुर के साथ साथ सामाजिक दुरुतियो से कैसे अपने आप को सुरक्षित कर सकते है। इनकी भी चर्चा की। जमुई एसपी ने सभी निजी एवं सरकारी विद्यालयों में कंप्लेंट बॉक्स रखने पर जोर दिया और कहा की अगर बच्चो की कोई समस्या हमारे समक्ष आती है तो जमुई पुलिस तत्परता से उसका निराकरण करेगी। 

वही निजी विद्यालय की डायरेक्टर कंचन सिंह एवं विद्यालय के प्रिंसिपल अनमोल कुमार ने जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डॉक्टर राकेश कुमार, डीएसपी हेडक्वार्टर अभिषेक सिंह, डीएसपी पुलिस लाइन आशीष सिंह सहित जिले के पुलिस पदाधिकारियों को पुष्पगुच्छ और मोमेंटो देकर सम्मानित किया। 

जमुई एसपी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की सुरक्षा संवाद जिले के हर प्रखण्ड के सरकारी और निजी विद्यालयों में आयोजित की जाएगी। जमुई एसपी की ऐसी पहल को लेकर बच्चों में काफी उत्साह नजर आया और बच्चो ने बेझिझक अपनी समस्याओं को एसपी शौर्य सुमन के समक्ष रखा।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News