बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रंजीत रंजन को राज्यसभा भेजे जाने पर जाप नेताओं ने जताई ख़ुशी, कहा मिथिलांचल- सीमांचल की आवाज करेंगी बुलंद

रंजीत रंजन को राज्यसभा भेजे जाने पर जाप नेताओं ने जताई ख़ुशी, कहा मिथिलांचल- सीमांचल की आवाज करेंगी बुलंद

DARBHANGA : जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की धर्मपत्नी एवं कांग्रेस की पूर्व सांसद सह कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सह रिटर्निंग ऑफिसर जम्मू एंड कश्मीर रंजीत रंजन को राज्यसभा भेजने के फैसले का जाप ने स्वागत किया है। दरभंगा जाप जिला अध्यक्ष डॉ० मुन्ना खान ने कहा कि असल में महिला सशक्तिकरण को मजबूती के साथ धरातल पर उतारने के लिए कांग्रेस के आलाकमान के इस निर्णय का दिल से स्वागत करता हूं। 

ज्ञात हो कि डॉ० मुन्ना खान ने पूर्व सांसद रंजीत रंजन को राज्यसभा भेजे जाने के फैसले की खबर सुनते ही जन अधिकार पार्टी (लो०) के कार्यकर्ताओं को अपने आवासीय कार्यालय पर बुलाकर मुंह मीठा कराया। साथ ही कहा कि कांग्रेस के आलाकमान को रंजीत रंजन पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी ही महिला सशक्तिकरण का उदाहरण पेश कर सकती है। वर्तमान के केंद्र सरकार में "बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ" के नाम पर सिर्फ एक अंधविश्वास फैला गया है। इसे एक स्लोगन के नाम मात्र इस्तेमाल किया गया है जो धरातल पर कहीं भी नहीं दिखता है। रंजीत रंजन महिलाओं की आवाज बन कर राजसभा में गरजती हुई दिखाई देंगी।

उन्होंने कहा की वे पूर्व में भी महिलाओं और महिलाओं के समस्याओं को लेकर लोकसभा में आवाज बुलंद करती रही है। जन अधिकार पार्टी (लो०) कांग्रेस के इस फैसले का आभार व्यक्त करती है। साथ ही पूर्व सांसद रंजीत रंजन से यह उम्मीद करती है की पहले के भांति ही मिथिलांचल- सीमांचल ही नहीं बल्कि देश में कहीं पर भी महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ राज्यसभा में पहुंचकर आवाज उठाएंगी। इस अवसर पर जाप जिला के प्रधान महासचिव चुनमुन यादव, पिंटू खान, चंद्रकांत सिंह,दीपक झा,रौशन झा, काशिफ इकबाल,नफीस खान, मो० अरमान,सत्यम शिवम, दस्तगीर अंसारी,मोहन यादव,मणिकांत यादव के साथ दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Suggested News