108 दिन से जेल में बंद हैं "जाप" सुप्रीमो पप्पू यादव, राज्य सरकार पर लगा हिटलरशाही का आरोप

108 दिन से जेल में बंद हैं "जाप" सुप्रीमो पप्पू यादव, राज्य सरकार पर लगा हिटलरशाही का आरोप

DARBHANGA :  जन अधिकार पार्टी युवा के राष्ट्रीय महासचिव यश शेखर ने कहा है कि बिहार सरकार की हिटलरशाही की वजह से जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक पप्पू यादव 108 दिनों से जेल में बंद हैं। उन्होंने शनिवार की शाम डीएमसीएच में इलाजरत जाप सुप्रीमो पप्पू यादव से मुलाकात की। मीडिया से बातचीत करते हुए यश शेखर ने कहा कि पप्पू यादव बाहर निकल कर बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए छटपटा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव जमानत टूटने के मामले में जेल हैं। ऐसे मामले में तो उन्हें जल्द बेल मिल जाना चाहिए था लेकिन सरकार के हिटलरशाही रवैये के कारण वे बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भीषण कोरोना महामारी के दौरान पप्पू यादव ही थे जिन्होंने जान पर खेल कर अस्पताल-अस्पताल घूम कर लोगों की मदद की। उन्होंने कहा कि संकट के उस काल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एसी कमरे में बैठे हुए थे और पप्पू यादव घूम-घूम कर लोगों की मदद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज पटना और बिहार के दूसरे इलाकों में भीषण बाढ़ आई हुई है तब भी लोग पप्पू यादव को मदद के लिए पुकार रहे हैं न कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री या फिर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को।

यश शेखर ने कहा कि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है और उम्मीद है कि पप्पू यादव की जल्द रिहाई हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जनता देख रही है और उसी को तय करना है कि कौन सही है और कौन गलत। उन्होंने कहा कि सरकार से अपील कर रहे हैं कि हिटलरशाही रवैया छोड़कर लोगों के मददगार पप्पू यादव को जेल से बाहर निकाला जाए।


Find Us on Facebook

Trending News