बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव के खास विधायक के पोस्ट पर भड़की जदयू, JDU ने सुनील सिंह का उड़ाया मजाक, बताया-" बिस्कोमान टावर से भी बड़ा 'अगलगौना' !

लालू यादव के खास विधायक के पोस्ट पर भड़की जदयू, JDU ने सुनील सिंह का उड़ाया मजाक, बताया-" बिस्कोमान टावर से भी बड़ा 'अगलगौना' !

PATNA :  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से राजद सुप्रीमो लालू यादव के करीबी,राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई और आरजेडी के एमएलसी सुनील सिंह खुश नहीं लग रहे हैं. वे लगातार सोशल मीडिया पर नीतीश की चुटकी लेते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट लिख रहे हैं.हालांकि पोस्ट में वे सीएम नीतीश कुमार का नाम नहीं लिख रहे हैं लेकिन निशाना उन्हीं पर साध रहे है.कुछ दिनों से आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और उनके विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के बीच जारी विवाद के दौरान उन्होंने अपनी ही सरकार के ऊपर सवालिया निशान खड़े किए थे. बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर नीतीश कुमार सुनील सिंह से नाराज चल रहे हैं.एक बार फिर पोस्ट कर सुनील सिंह ने सीएम नीतीश का बिना नाम लिए चुटकी जरूर ले ली है. तो जदयू ने भी करारा हमला करना शुरु कर दिया है.

सुनील सिंह ने अपने ताजा पोस्ट में सीएम नीतीश कुमार पर फिर हमला करते हुए लिखा है कि महागठबंधन के उत्कृष्ट अव्वल एवं वर्ष 2023 में संसद रत्न से पुरस्कृत राज्यसभा के माननीय सांसद का गोइठा के राख से जीभ खीचनें वाले भाई साहब के पैतृक गांव में उनके मनोबल को बढ़ाने के उद्देश्य से जो साहब जी हैं न वो जाने वाले हैं. सुनील सिंह ने आगे लिखा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता हैबूझो तो जाने!कभी नीम-नीम कभी कभी शहद-शहद, कभी कभी नरम-नरम कभी शख्त-शख्त.

बता देंबिहार की सियासत में चर्चा जोरों पर चल रही है कि बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहनजेडीयू का दामन थाम सकते हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि आनंद मोहन और उनकी पत्नी लवली आनंद और उनके छोटे बेटे अंशुमान राज जल्द ही जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो सकते हैं. हालांकि इसकी कोई अभी का आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, आनंद मोहन और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नजदीकियों की चर्चा तेज है. कुछ दिन पहले ठाकुर वाले विवाद पर आरजेडी विधायक चेतन आनंदने अपनी पार्टी के नेता मनोज झाके बयान के खिलाफ प्रतिक्रिया दी थी.वहीं, इस विवाद पर आनंद मोहन ने भी कहा था कि मैं होता तो जुबान खींच लेता और उसके कुछ दिन बाद ही आनंद मोहन मुख्यमंत्री आवास में जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले थे, लेकिन अब एक नया चर्चा जोरों पर है कि नीतीश कुमार आनंद मोहन के गांव सहरसा के पंचगछिया में जाने वाले हैं.

इसी को लेकर सुनील सिंह ने नया पोस्ट किया है.

सुनील सिंह के पोस्ट पर अभी तक जदयू अमूमन खामोश रहती थी. नीतीश कुमार ने अलबता तीखा टिप्पणी जरुर किया था लेकिन अब जदयू ने भी सुनील सिंह पर करारा हमला करना शुरु कर दिया है. सुनील सिंह के पोस्ट पर पलटवार करते हुए जदयू ने भी उन्हीं के हथियार से उन पर वार किया है. जदयू के प्रदेश महासचिव निखिल मंडल ने सुनील सिंह को उनकी हैसियत बता दी है. निखिल मंडल ने सोशल मीडिया पर सुनील सिंह को अगलगौना बताया है.मंडल नेसुनील सिंह का नाम लिए बिना विस्कोमान टावर का फोटो लगाते हुए लिखा है कि “ जितना बड़ा टावर है, उससे भी बड़ा यहां एक अगलगौना रहता है....बूझो तो जानें...??

बहरहाल अभी तक केवल सुनील सिंह निशान साध रहे थे अब जदयू ने भी उनको उनकी जमीन उन्हीं के शब्दों के बताना शुरु कर दिया है वो भी बिना नाम लिए. देखना होगा इससे  बिहार की राजनीति में अब कौन सा रंग हावी होगा.




Suggested News