बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार को आश्रम खोलने की सलाह देना जदयू को नहीं आयी पसंद, राजद के बड़े नेता के लिए कही यह बात

नीतीश कुमार को आश्रम खोलने की सलाह देना जदयू को नहीं आयी पसंद, राजद के बड़े नेता के लिए कही यह बात

PATNA : राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी उन नेताओं में शामिल हैं, जो अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। बीते बुधवार को भी उन्होंने कुछ ऐसा ही बयान दे दिया है कि जो कि सरकार में राजद की सहयोगी जदयू को पसंद नहीं आया है। शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री का पद छोड़कर आश्रम खोलने की सलाह दी है। जिस पर अब जदयू की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा ने शिवानंद तिवारी को जवाब दे दिया है।

आप अपने लिए खोल लें आश्रम

राजद के वरिष्ठनेता शिवानंद तिवारी के इस बयान पर जदयू की तरफ से कड़ी प्रतिक्रिया दी गई है। पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने ट्वीट कर लिखा है कि बाबा, नीतीश जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं। करोड़ों देशवासियों की दुआएं उनके साथ है, जो चाहते हैं कि नीतीश जी सत्ता के ऊंचे से ऊंचे शिखर पर रहते हुए बिहारवासियों के साथ देशवासियों की सेवा करते रहें। मुझको लगता है यदि आपको जरूरत है, तो कोई और आश्रम की तलाश कर लेनी चाहिए।

क्या कहा था राजद नेता ने

राजद के राज्य परिषद की बैठक में शिवानंद तिवारी बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2025 में तेजस्वी को सीएम बनायें। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री को आश्रम खोलने की सलाह दी। शिवानंद तिवारी ने कहा कि  'नीतीश कुमार आश्रम खोलकर राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने की बात पहले कहते रहे हैं, इसलिए मैं नीतीश जी को याद दिला रहा हूं कि आश्रम खोलिए। उन्होंने कहा कि, 2025 में नीतीश जी, तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनवाइए और उसके बाद मैं भी आपके साथ आश्रम में चलूंगा औ राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा।' राजद के राज्य परिषद की बैठक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, शरद यादव समेत अन्य नेता मौजूद थे।






Suggested News