कुढ़नी चुनाव में हार पर जदयू नेताओं ने साधी चुप्पी, बोले उपेंद्र कुशवाहा - बीजेपी वाले खुद दो बड़े चुनाव हार गए, उनकी बातों का कोई महत्व नहीं

कुढ़नी चुनाव में हार पर जदयू नेताओं ने साधी चुप्पी, बोले उपेंद्र कुशवाहा - बीजेपी वाले खुद दो बड़े चुनाव हार गए, उनकी बातों का कोई महत्व नहीं

PATNA : कुढ़नी उपचुनाव से पहले जहां जदयू नेताओं द्वारा बड़े बड़े दावे किए जा रहे थे। वहीं चुनाव परिणाम आने के बाद अब पार्टी का कोई बड़ा नेता इस पर चर्चा करने से भी परहेज कर रहा  है। हालांकि पार्टी को अपनी हार से ज्यादा हिमाचल और दिल्ली एमसीडी चुनाव में भाजपा को मिली हार की खुशी ज्यादा नजर आ रही है। आज पार्टी कार्यालय में दो दिन की बैठक बुलाई गई है। जिसको शामिल होने पहुंचे पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि भाजपा वाले खुद दो बड़े चुनाव हार गए, वह क्या बोल रहे हैं, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

उपेंद्र कुशवाहा ने हाल के दिनों में तीन बड़े चुनाव थे, जिसमें गुजरात और हिमाचल प्रदेश के साथ दिल्ली एमसीडी चुनाव थे। इनमें दो में भाजपा खुद चनाव हार गई। तीनों जगह पर बीजेपी का ही राज था। अब हारने के बाद वह लोग जश्न मना रहे हैं, तो ऐसे लोगों की बातों का महत्व नहीं देना चाहिए।

अनिल सहनी के बयान पर पल्ला झाड़ा

इस दौरान जब कुढ़नी के पूर्व विधायक व राजद नेता अनिल सहनी द्वारा हार के लिए नीतीश कुमरर को जिम्मेदार बताते हुए इस्तीफे की मांग किए जाने पर उपेंद्र कुशवाहा से पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल कुछ भी कहने से बचते हुए नजर आए। उन्होंने कहा  कोई व्यक्तिगत रूप से क्या बोलता है,इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।




Find Us on Facebook

Trending News