बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू विधायक बीमा भारती को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, गोपाल मंडल के सामने बीमा को मिली धमकी, आज सीएम नीतीश से मिलेंगी

जेडीयू विधायक बीमा भारती को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, गोपाल मंडल के सामने बीमा को मिली धमकी, आज सीएम नीतीश से मिलेंगी

पटना: बिहार की सियासत का पारा चढ़ा हुा है. जदयू विधायक बीमा भारती के पति और बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों को आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया . बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उनके बेटे के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया. 

बीमा भारती ने सदन से बाहर कहा था कि मैं पटना आ रही थी तो मेरे पति और बेटे को पुलिस ने उठा लिया। मोकामा थाने में रखे हुए हैं, हम लगातार श्रवण  कुमार, अशोक कुमार चौधरी और पार्टी के सभी बड़े नेताओं से कह रहे थे कि हम आ रहे हैं, हमारे पति को रखा गया है लेकिन उन लोगों ने कुछ नहीं सुना.

न्यूज4नेशन से बात करते हुए विधायक बीमा भारती ने कहा कि मैं अपने घर में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल से बात कर रही थी, इसी दौरान अंजान नंबर से फोन आया. फोन करने वाले शख्स ने कहा कि वो बीजेपी का आदमी है. और फिर गंदी-गंदी गाली देने लगा. और कहने लगा कि हम तुम्हें जान से मार देंगे. बीमा भारती ने फोन बगल में बैठे गोपाल मंडल को थमा दिया. गोपाल मंडल ने फोन पर अपना परिचय भी दिया कि मैं जेडीयू विधायक गोपाल मंडल बोल रहा हूं. तुम्हारी इतनी हिम्मत कि तुम महिला को गाली दो. लेकिन फोन करने वाला शख्स को बिलकुल कोई फर्क नहीं पड़ा. उसने जेडीयू विधायक गोपाल मंडल को गंदी-गंदी गाली दी.

बीमा भारती ने पूरे मामले को सचिवालय थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है.उन्होंने  बताया है कि धमकी देने वाले ने 9462973832 से कॉल किया और  कहा कि पति ,बेटा काे जेल भेजवा दिए, अब तुमको काे भी जान से मार देंगे. विधायक बीमा भारती ने कहा है कि आज सीएम नीतीश कुमार से मिलने जाएंगी.

पटना से देवांशु की रिपोर्ट

Suggested News