बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू MLA गोपाल मंडल नहीं चाहते हैं मंत्री बनना, खास वजह जानकर हो जाएंगे हैरान, सीएम नीतीश से मुलाकात में रखी बड़ी मांग

जदयू MLA गोपाल मंडल नहीं चाहते हैं मंत्री बनना, खास वजह जानकर हो जाएंगे हैरान, सीएम नीतीश से मुलाकात में रखी बड़ी मांग

पटना. अपने बयानों और कारनामों से अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बिहार में मंत्री बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है. नीतीश कुमार के एनडीए के समर्थन से मुख्यमंत्री बनने के बाद जदयू से कई नेताओं की मंत्री बनने पर नजर है. इन सबके बीच बिहार सरकार में मंत्री बनने की बात पर जदयू विधायक गोपाल मंडल का बयान आपको आश्चर्यचकित कर देगा. बयानों से लगातार सुर्खियों में बने रहने वाले सीएम नीतीश के चहेते भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा सीट से विधायक गोपाल मंडल ने पत्रकारों द्वारा मंत्री बनने के सवाल पर कहा कि हम मंत्री बनबे नहीं करेंगे, मंत्री बनना वाहियात बात होती है.

गोपाल मंडल यहीं नहीं रुके. उन्होंने साफ कहा है कि हम एमपी यानी सांसद बनेंगे. उन्होंने कहा कि इतना दिन से हमें मंत्री नहीं बनाया अब इतना कम समय के लिए मंत्री बनकर हम क्या करेंगे. हमको सांसद बनना है. सीएम नीतीश को लेकर उन्होंने कहा कि हमको मंत्री बनाने पर मुख्यमंत्री सोचते हैं कि यह लाठी डंडा चलाता है. इसको मंत्री बनाकर क्या करेंगे. लेकिन ऐसी बात नहीं है. मैं पढ़ा लिखा हूँ, मेरा दिमाग आईएएस आईपीएस वाला है लेकिन कुर्सी मिलेगा तब ना दिखाएंगे, चांस तो मिले। उन्होंने कहा कि मेरा इलाका ही राड़ यानी बदमाश वाला है. अगर इन लोगों से गाली गलौज नहीं करेंगे तो सब ठीक-ठाक नहीं रहेगा। 

वहीं गोपाल मंडल ने पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर उन्हें फिर से सीएम बनने पर बधाई दी. सीएम नीतीश को गुलदस्ता देने की तस्वीरें भी सामने आई हैं. इतना ही नहीं वे बीच सड़क पर खड़े होकर ही नीतीश कुमार से बात कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि सीएम नीतीश से हुई मुलाकात में गोपाल मंडल ने आगामी लोकसभा चुनाव में सांसद का टिकट देने का अनुरोध किया है. हालांकि अभी इस पर उन्हें कोई अंतिम आश्वासन नहीं मिला है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट


Suggested News