बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने किया बागेश्वर बाबा का समर्थन, कहा- बाबा का बिहार में स्वागत है

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने किया बागेश्वर बाबा का समर्थन, कहा- बाबा का बिहार में स्वागत है

PATNA: बागेश्वर शास्त्री का बिहार आगमन 13 मई से हो रहा है इसको लेकर बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। जहां एक तरफ मंत्री तेज प्रताप ने खुली चुनौती दी है कि बागेश्वर बाबा को बिहार किसी भी कीमत पर नहीं आने देंगे, उन्हें एयरपोर्ट से ही घुमा दिया जाएगा। वहीं भारतीय जनता पार्टी की ओर से कई नेताओं ने राजद के कार्यकर्ताओं को चेतावनी तक दे डाली है। उन्होंने कहा है कि बागेश्वर बाबा को रोकने वालों को देख लेंगे।

वहीं इस राजनीतिक उठापटक में जदयू के बड़बोले विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल ने भी इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अपने देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था है। साधु-संतों को घूमने का अधिकार है। अब कोई बाबा को बिहार आने से रोक रहे हैं तो कोई आने पर स्वागत कर रहे हैं। दोनों पार्टियां दमखम दिखाने का  काम कर रही है। यह कहीं से सही नहीं है।

साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में बाबा का स्वागत है, लेकिन वह आग लगाने वाली कोई बात ना करें। जिससे कि जाति धर्म और संप्रदाय के पीछे उन्माद फैले। साथ ही उन्होंने कहा कि अपना हिंदुस्तान खुद हिंदू राष्ट्र है। इसे हिंदू राष्ट्र बनाने की जरूरत नहीं। साधु संतों का देश है। एक तरफ जहां राजद के लोग उन्हें मना कर रहे हैं, वह भी गलत है। दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी राजद को देख लेने वाली बात कह रहे हैं, वह भी गलत है।

जदयू हर समय जनता के हित की सोचती है इसलिए बागेश्वर बाबा का बिहार आगमन कहीं से गलत नहीं है। लेकिन बोलते बोलते उन्होंने एक तीखा बयान दे ही डाला। उन्होंने कहा कि बागेश्वर बाबा के बिहार आगमन से कहीं कोई परेशानी नहीं है। अगर जनता को कुछ संदेश देने के लिए वह बिहार आ रहे हैं तो बिल्कुल बिहार में उनका स्वागत करना चाहिए।

Suggested News