नाच के शौकीन JDU विधायक दूरबीन वाले रायफल के भी हैं पूरा शौकीन, हथियार वाली तस्वीर वायरल

नाच के शौकीन JDU विधायक दूरबीन वाले रायफल के भी हैं पूरा शौकीन, हथियार वाली तस्वीर वायरल

PATNA :  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नचनिया विधायक का अब हथियार प्रेम जाग उठा है. नाच के लिए पूरे बिहार में चर्चित विधायक जी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में नाच के शौकीन जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह अत्याधुनिक हथियार की पूजा करते दिख रहे हैं.

बताया जाता है कि तस्वीर विश्वकर्मा पूजा यानि 17 सितंबर की है. इस वायरल तस्वीर में कई कारबाइन, दूरबीन वाला रायफल, एक रिवॉल्वर,एक पिस्टल और कुछ पूजा करने की साम्रगी एक पेपर पर रखी हुई दिख रही है.विधायक श्याम बहादुर सिंह हथियार के सामने हाथ जोड़कर बैठे हैं. 

दरअसल विधायक जी को हथियार चमकाने का ऐसा शौक चढ़ा कि वो अपने सुरक्षाकर्मी की कारबाइन को अपने हथियार के साथ रखकर पूजा के बहाने फोटो खिंचवाने लगे.विधायक जी की वायरल तस्वीर पर लोगों का कहना है कि इन हथियारों में ज्यादातर हथियार तो सरकारी ही लग रहे हैं. मसलन विधायक श्याम बहादुर सिंह ने महौल टाइट करने के लिए हथियार बटोर के तस्वीर खिंचवा ली.  बता दें कि कुछ दिनों पहले JDU के विधायक श्याम बहादुर सिंह को आपसी विवाद में धमकी मिली थी. विधायक ने थाने में पांच लाख की फिरौती मांगने का आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया था. 

Find Us on Facebook

Trending News