बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनडीए में सीट बंटवारे की खबर जदयू की चाल - उदय नारायण चौधरी

एनडीए में सीट बंटवारे की खबर जदयू की चाल - उदय नारायण चौधरी

PATNA :  पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और एलजेडी नेता उदय नारायण चौधरी नीतीश विरोध का कोई मौका जाया नहीं करते। एनडीए में सीट बंटवारे की खबर को उन्होंने जदयू की चाल बताया है। दूसरी तरफ उन्होंने तेजस्वी यादव की जी खोल कर तारीफ की है।

सीट बंटवारे की खबर जदयू की चाल

उदय नारायण चौधरी ने एनडीए में सीट बंटवारे की खबरों को जदयू की चाल बताया है। उन्होंने कहा है कि जदयू के लोग दिल्ली के मीडिया को गुमराह रहे हैं।  जदयू, भाजपा पर दबाव बनाने के लिए सीट बंटवारे की खबरें फैला रहा है।उदय नारायण चौधरी ने आशंका जाहिर की है कि लोकसभा चुनाव के पहले बिहार में राष्ट्रपति शासन लग सकता है। जिस तरह से एनडीए में अंदरुनी हलचल है उससे यही लगता है। जदयू के दवाब से बीजेपी कोई बड़ा फैसला ले सकती है।

 तेजस्वी की लोकप्रियता से जदयू के लोग जलते हैं

जो लोग तेजस्वी यादव पर छींटाकशी करते हैं वे बताएं कि गुजरात में किस की सरकार है ? क्या अल्पेश ठाकोर वहां के मुख्यमंत्री है जो उन पर भाजपा की सरकार कार्रवाई नहीं कर रही है ? जब बिहारियो को गुजरात से भगाया जा रहा था तो पूरा ध्यान कांग्रेस पर कर दिया गया। दिल्ली, गुजरात और बिहार में आप की सरकार है, आप करवाई कीजिये, किस ने रोका है आपको ?  संविधान की धारा 19 का हनन हो रहा है इस लिए तेजस्वी संविधान बचाओ यात्रा पर निकले हुए हैं। तेजस्वी की लोकप्रियता से जदयू के लोग जल रहे हैं। इस लिए वे तरह तरह की बातें कर रहे हैं।

 पटना से गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Suggested News