बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरसीपी सिंह बोले- अतिपिछड़े समाज के लोग पार्टी की मजबूती में लगे रहे,आपकी लड़ाई मैं लड़ूंगा

आरसीपी  सिंह बोले- अतिपिछड़े समाज के लोग पार्टी की मजबूती में लगे रहे,आपकी लड़ाई मैं लड़ूंगा

PATNA: जेडीयू के राष्ट्रीय संगठन महासचिव सांसद आरसीपी सिंह ने पार्टी के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आपके मान-सम्मान और हिस्सेदारी की वकालत हम करते हैं और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास करते रहेंगे। आपसभी कार्यकर्ताओं को इसकी चिन्ता नहीं करनी है, सिर्फ पार्टी को मजबूत करने में लगे रहें। 

जेडीयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ की राज्य कार्यकारिणी की विस्तारित बैठक पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रकोष्ठ के अध्यक्ष संतोष कुमार महतो की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई। 24 जनवरी 2020 को होने वाले जननायक कर्पूरी ठाकुर जयन्ती समारोह की तैयारी पर भी चर्चा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा अतिपिछड़ों के मान-सम्मान की लड़ाई हमेशा से जेडीयू ने लड़ा है और आगे भी लड़ेगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए केन्द्रीय स्तर पर जो आयोग बनी है इसे जल्द से जल्द कैटेगरीवाईज विभाजन कर इसे मूर्तरुप देने का कार्य कराने में जेडीयू लगा हुआ है। 

उन्होंने कहा कि अतिपिछड़ा वर्ग के लोग जयन्ती समारोह में बढ़चढ़ कर भाग लें। आपके मान-सम्मान और हिस्सेदारी की वकालत हम करते हैं और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के पास करते रहेंगे। आप सभी कार्यकर्ताओं को इसकी चिन्ता नहीं करनी है, सिर्फ पार्टी को मजबूत करने में लगे रहें। 

पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ नवीन कुमार आर्य ने अपने संबोधन में कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार ने जननायक कर्पूरी ठाकुर के सपनों को साकार करने का काम किया है, इसके फलस्वरूप बिहार से पांच अतिपिछड़ा के बेटों को लोकसभा में भेजने का काम किये हैं और आगे भी करेंगे।

बैठक में सांसद चन्देश्वर प्रसाद चन्द्रवंशी, मंत्री मदन सहनी व लक्ष्मेश्वर राय, बिहार विधान परिषद के मुख्य सचेतक संजय कुमार सिंह, सविप सतीश कुमार, भारती मेहता,  रजिया कामिल अंसारी, प्रदेश महासचिव अनिल कुमार व प्रो0 प्रमिला देवी, पप्पु निषाद, राजेन्द्र चन्द्रवंशी,  श्रवण चन्द्रवंशी, नरेन्द्र चन्द्रवंशी, श्री दिनेश गुप्ता, देवशंकर पाल, अवधेश कुमार, रामचन्द्र आर्य,  भोला चैहान, अर्चना भारती,  सुनिता विन्द, दीपक निषाद,  मंजू देवी,  प्रितम सिंह,  सुनील चन्द्रवंशी, डॉ सतीश कुमार, अरूण सहनी, भागवत ठाकुर, विनोद कुमार, जितेन्द्र पंडित एवं जेएन मंडल ने भी अपने-अपने विचार रखे।

Suggested News