बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू की ओर से बड़े पैमाने पर अमर शहीद जगदेव प्रसाद के जयंती समारोह का होगा आयोजन, प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी पदाधिकारियों को दिए कई निर्देश

जदयू की ओर से बड़े पैमाने पर अमर शहीद जगदेव प्रसाद के जयंती समारोह का होगा आयोजन, प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी पदाधिकारियों को दिए कई निर्देश

PATNA : प्रदेश जदयू के अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि बिहार जदयू अमर शहीद जगदेव प्रसाद की जयंती का आयोजन बड़े पैमाने पर करेगा। उन्होंने आज पार्टी पदाधिकारियों को निर्देश जारी किया कि 2 फरवरी 2023 को अमर शहीद जगदेव प्रसाद की जयंती प्रदेश से लेकर जिला एवं प्रखंड स्तर तक मनाने की तैयारी में जुट जायें। 

मुख्य कार्यक्रम का आयोजन जदयू मुख्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में होगा। जिसमें शीर्ष नेतृत्व समेत पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। वहीं सभी जिलों में जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में और प्रखंडों में प्रखंड अध्यक्ष के नेतृत्व में जयंती समारोह होगा। इसको लेकर पार्टी के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्तागण तैयारी में जुटे हुए हैं।

उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हम सभी को अपने पुरखों का सम्मान करने और उनके आदर्शों पर चलने का संस्कार दिया है। अमर शहीद जगदेव प्रसाद शोषितों-वंचितों की आवाज और संघर्ष की साक्षात प्रतिमूर्ति थे। उनके विचार आज भी उतने ही प्रासंगिक हैं। 

उन्होंने कहा की हमें इस बात का गौरव है कि हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके विचारों और आदर्शों को जमीन पर उतारने का काम कर रहे हैं। जदयू के सभी कार्यकर्ताओं का यह नैतिक दायित्व है कि उनके नेतृत्व में हुए विकास-कार्यों को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाएं। यही बिहार के लेनिन जगदेव बाबू के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है। 

Suggested News