चार साल से लापता पति के बारे में पूछना जेठ को नहीं आया पसंद, विवाहिता को पीटकर किया अधमरा

चार साल से लापता पति के बारे में पूछना जेठ को नहीं आया पसंद, विवाहिता को पीटकर किया अधमरा

CHHAPRA : एक विवाहिता को उसके भैंसुर ने सिर्फ इसलिए मारने की कोशिश की, कि उसने चार साल से लापता पति के बारे में उनसे पूछ लिया था कि वह कहां हैं और अब तक घर क्यों नहीं आए, क्या हुआ उनके साथ। बुरी तरह से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मामला छपरा के गरखा थाना क्षेत्र के फुलवरिया जुगनू पथ गांव से जुड़ा है। चार साल पहले यहां रहनेवाले दिलीप कुमार राय ने अपने ही भाई के कहने पर उनके साथ बाहर कमाने के लिए गए थे। लेकिन अभी तक कोई अता पता नहीं है। अपने लापता पति के बारे में जब पत्नी लक्ष्मीना देवी अपने जेठ से पूछा तो उन्हे जान से मार देने की कोशिश किया गया उन्हे मार पीट कर घायल कर दिया गया जिसका इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है। 

कभी झारखंड और कभी विदेश जाने की बात

इस मामले पीड़ित घायल लक्ष्मीना देवी ने बताया कि मेरे पति दिलीप कुमार राय को मेरे देवर भसुर के द्वारा पहले टाटा झारखंड कमाने ले गए जब कुछ समय बीत गया तो हमने उनसे पूछा कि मेरे पति कब आयेंगे तो वो विदेश गए हैं तीन साल बद आयेंगे। अब बोलते है कि उसे जान से मार कर बाहर मे ही फेकवा दिए ज्यादा बोलोगी तो तुम्हे भी जान से मार देंगे। जब हमने गरखा थाना में प्राथमिकी करने पहुंचे तो थानाध्यक्ष ने भी हमे भगा दिया बोले जहां मार कर फेका गया है वहीं केस करो। 

जिसकी जानकारी मेरे भसुर को हुआ तो घर पहुंचने झगड़ा किए जब पति के बारे पूछी तो हम पर हमला बोल दिए ओर दाब से सिर फोड़ दिया। जिसके बाद उन्हें छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News