पटना में आयोजित ज्वेलरी कनेक्ट का हुआ समापन, 3 दिनों तक देश विदेश के आभूषण निर्माताओं का रहा जमावड़ा

पटना में आयोजित ज्वेलरी कनेक्ट का हुआ समापन, 3 दिनों तक देश विदेश के आभूषण निर्माताओं का रहा जमावड़ा

PATNA : पटना के ज्ञान भवन में आयोजित ज्वेलरी कनेक्ट का आज समापन हो गया। इस मौके पर आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान, बिहार राज्य नागरिक परिषद के पूर्व सदस्य अरविंद कुमार सिंह उर्फ़ छोटू सिंह ओर एआई जेजीएफ के अध्यक्ष अशोक वर्मा शामिल हुए। इस मौके पर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान के रमजान के पाक महीने में भी इस ज्वेलरी कनेक्ट के समापन में आने पर इस्तकबाल किया गया। 

वहीँ AIJGF के अध्यक्ष अशोक वर्मा युवा लीडर सौरभ सिंह एवं युवा तुर्क जनता दल यूनाइटेड के वरीय नेता अरविंद कुमार सिंह आभार प्रकट किया। वहीँ इस मौके पर जदयू नेता छोटू सिंह ने कहा की आयोजन में देश विदेश के आभूषण निर्माताओं का जमावड़ा रहा और बिहार की पावन धरती पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन का ही यह दिन रहा कि इतना बड़ा आयोजन बिहार में 3 दिनों तक लगातार बिना किसी दिक्कत के ओर बिना इसी असुरक्षा की भावना के बिना शानदार तरीके से संपन्न हुआ। 

उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एआई जेजीएफ के अध्यक्ष अशोक वर्मा एवं अन्य साथियों पाटलिपुत्र आसरा संघ की तरफ से आभार प्रकट करते हैं। उनके सहयोग के बिना यह कार्यक्रम अधूरा रहता। उनके सहयोग से ही यह शानदार आयोजन पटना की पावन भूमि पर हुआ है। इस मौके पर कई मॉडल्स ने एक से बढ़कर ज्वेलरी का प्रदर्शन किया।



Find Us on Facebook

Trending News