बिहार में फिर लूटे ज्वेलरी कारोबारी! तकादा करके लौट रहे सर्राफा व्यापारी से सोने और नगदी की लूट, पहले से कर रखी थी प्लानिंग

बिहार में फिर लूटे ज्वेलरी कारोबारी! तकादा करके लौट रहे सर्राफा व्यापारी से सोने और नगदी की लूट, पहले से कर रखी थी प्लानिंग

PURNIA : बिहार में अपराधी बेलगाम होकर अपराध की घटना को बेखौफ अंजाम दे रहा है। अपराधी निडर होकर एक के बाद एक लूट की वारदात को अंजाम दे रहा है। देर रात सहायक खजांची थानाक्षेत्र के भीड़भाड़ वाले इलाके रजनी चौक के पास रात नौ बजे के करीब हरिओम ज्वेलर्स के पास अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। इसके दो दिन पहले कसबा थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप कर्मियों से नौ लाख रुपये की लूट कर हुई थी। 

बताया जा रहा है कि आभूषण व्यापारी से बाइक सवार दो बदमाशों ने चार लाख रुपये नगद, लगभग 500 ग्राम सोना और एक सोने की चेन छीनकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि एकंबा ज्वेलर्स के प्रोपराइटर घनश्याम प्रसाद अपने प्रतिष्ठान को बंद कर रजनी चौक स्थित हरिओम ज्वेलर्स शोरुम अपना हिसाब करने पहुंचे थे। पीड़ित आभूषण व्यापारी ने बताया कि जैसे ही दुकान से हिसाब कर स्कूटी पर बैठे ही थे की पहले से घात लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने चार लाख रुपये से भरा थैला, 500 ग्राम सोना और एक भरी चेन छीनकर रफूचक्कर हो गया। 

घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज, सहायक थाने प्रभारी पुलिस बल के जवानों के साथ पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News