बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोकामा में दो आभूषण दुकान से शटर काटकर लाखों की ज्वेलरी चोरी, पुलिस ने ऑटो से बरामद किए जेवरात

मोकामा में दो आभूषण दुकान से शटर काटकर लाखों की ज्वेलरी चोरी, पुलिस ने ऑटो से बरामद किए जेवरात

पटना. पुलिस गश्ती को धता बताते हुए पटना के मोकामा में मरांची थानाक्षेत्र के दो आभूषण दुकान से शटर काट कर लुटेरों ने पूरी दुकान साफ कर दी और लाखों के आभूषण ले उड़े. बुधवार सुबह ज़ब ग्रामीणों ने दुकान का शटर टूटा देखा तो कोहराम मच गया और सैकड़ों लोग जमा हो गए. मरांची के NH 80 किनारे स्थित श्री वैष्णवी ज्वेलर्स और राधिका ज्वेलर्स में लूट की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है. बदमाश ना सिर्फ दोनों दुकान का सारा आभूषण ले गए बल्कि सीसीटीवी भी तोड़ कर पास में फेंक दिया और उसका डी वी आर भी साथ ले गए. 

घटना की सूचना थानाध्यक्ष गौरव सिंधु ने बाढ़ के सहायक पुलिस अधीक्षक अपराजित लोहान को दिया.  तत्काल ASP भी घटनास्थल पर पहुँच गए और गहन छानबीन करते देखे गए. इस बीच,  लूटे गए आभूषणो में भारी मात्रा में चांदी के ज़ेवरात पुलिस ने घटना के कुछ घंटों बाद ही बरामद कर लिया. दरअसल, लूट की घटना की सूचना के बाद पुलिस ने आसपास के सभी थानों को अलर्ट किया. 

राजेन्द्र सेतु पर आभूषण जब्त : इसी में राजेंद्र सेतु से बेगूसराय की तरफ एक ऑटो से भाग रहे बदमाशों से जेवरात मिला है.  पुलिस के अनुसार राजेंद्र सेतु पर तैनात पुलिस ने ज़ब ऑटो को रुकने का इशारा किया तो दो बदमाश उतर कर भागने में कामयाब रहे. हालांकि पुलिस ने उसे खदेड़ा लेकिन वे फरार हो गए.  वहीं ज़ब ऑटो की तलाशी ली गई तो उसमें दो बैग मिला जिसमें आभूषण बरामद हुए. पुलिस अब यह पता लगा रही है कि जो आभूषण बरामद हुआ है वह चोरी किए आभूषण हैं या नहीं. 

बाद में ASP अपराजित लोहान के नेतृत्व में मरांची थानाध्यक्ष गौरव सिंधु और हथिदह थानाध्यक्ष निधि कुमारी पूरी तत्परता से मामले के खुलासे और बदमाशों की गिरफ्तारी में लगे हैं. उल्लेखनीय है की मरांची थानाक्षेत्र में लगभग एक दर्जन आभूषण की दुकाने हैं जिसमें लूटे गए दुकान सबसे बड़े माने जाते हैं. वहीं घटना से ग्रामीणों और व्यापारियों में काफ़ी आक्रोश है. 


Suggested News