बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखंड चुनाव : धनबाद में बोले पीएम मोदी, हम जो भी वादा लोगों से करते हैं उसे पूरी ईमानदारी से निभाते हैं

झारखंड चुनाव : धनबाद में बोले पीएम मोदी, हम जो भी वादा लोगों से करते हैं उसे पूरी ईमानदारी से निभाते हैं

NEWS4NATION DESK : झारखंड में सत्ता वापसी के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पीएम मोदी समेत पार्टी के तकरीबन सभी दिग्गज नेताओं का झारखंड दौरा जारी है। वहीं चौथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी एकबार फिर आज झारखंड दौरे पर है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरुवार को धनबाद पहुंचे। जहां उन्होंने बरवाअड्डा मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जब भी झारखंड आता हूं मुझे यहां बहुत स्नेह मिलता है। उन्होंने कहा कि  पूरे झारखंड में बीजेपी को लेकर भरपूर उत्साह है। 

सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हम जो भी वादा देश के लोगों से करते हैं उसे पूरी ईमानदारी से निभाते हैं। हमने जम्मू कश्मीर में भारत का संविधान लागू कराया। रामजन्मभूमि को लेकर जो विवाद सदियों से चल आ रहा था, जिसको कांग्रेस ने जानबूझकर उलझाया, उसको शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाया। अब आप खुद देख रहे हैं कि कैसे अयोध्या में भव्य राममंदिर के निर्माण के लिएसभीमार्ग खुल चुके हैं।

उन्होंने कहा है कि भाजपा अपने वादे के अनुसार बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में प्रताड़ित हिंदुओं, सिखों, इसाईयों और बौद्धों के साथ न्याय करने का काम कर रही है। साथ ही पूर्वोत्तर में हिंसा को लेकर चिंतित प्रधानमंत्री ने लोगों से कहा है कि कांग्रेस के बहकावे में न आएं। पूर्वोत्तर के लोग अपने सेवक, अपने मोदी पर विश्वास कीजिए। नार्थ ईस्ट की किसी भी परंपरा पर आंच नहीं आने दूंगा। उनको निखारने के लिए अपने आपको खपा दूंगा। नौजवानों के उज्ज्वल भविष्य के लिए खपा दूंगा। नार्थ ईस्ट के नौजवानों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। कोई भी उनके अघिकार को नहीं छिन सकता।

पीएम ने कहा कि हमने सरकार बनाते ही जलशक्ति का अलग मंत्रालय बनाया, इसके लिए अलग बजट जारी किया और जलशक्ति मिशन भी शुरू कर दिया। आज देश विकास के रास्ते पर है और इसे कोई नहीं रोक सकता। 

बता दें कि पीएम मोदी विधानसभा चुनाव के दौरान तीसरी बार झारखंड के दौरे पर है। पीएम की चुनावी सभा में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास और प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ के साथ-साथ चौथे चरण के तहत होने वाले चुनाव क्षेत्र के सभी उम्मीदवार भी मौजूद रहे। PM की चुनावी सभा में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। 

गौरतलब है कि चौथे चरण का मतदान आगामी 16 दिसंबर को होना है. इसके तहत मधुपुर , देवघर (SC), बगोदर, जमुआ (SC), गांडेय, गिरिडीह, डुमरी , बोकारो, चंदनकियारी (SC), सिंदरी, निरसा, धनबाद, झरिया, टूंडी और बाघमारा विधान सभा क्षेत्रों में वोट डाले जाएंगे। 

कुंदन की रिपोर्ट

 

 

 

Suggested News