गोपालगंज : जीजा ने ही कर दी साले की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गोपालगंज : जीजा ने ही कर दी साले की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जीजा साले का रिश्ता तार तार करने वाला एक मामला बिहार के गोपालगंज से सामने आया है. जहां पर एक जीजा अपने साले को घर से बुलाकर लेकर गया और कुछ लोगों के साथ मिलकर उसको मौत की नींद सुला दिया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की कुचायकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत बघौच गांव निवासी डोमा गद्दी के 35 वर्षीय पुत्र सिपाही गद्दी अपने जीजा बिगु गद्दी के साथ कल सुबह किसी रिश्तेदारी में गए थे. 

देर शाम तक सिपाही गद्दी घर नहीं आए तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी. पूरी रात खोजबीन के बाद सिपाही गद्दी का कोई अता पता नहीं चला. जिसके बाद से परिजन मृतक के जीजा को उसके घर से बुलाकर लेकर आए. उसकी निशानदेही पर यूपी बिहार बॉर्डर के करीब गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुखदेवपट्टी गंडक नहर से सिपाही गद्दी के शव को बरामद किया. 

इसकी सुचना गोपालपुर पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वही परिजनों ने हत्यारा जीजा को पुलिस के हवाले कर दिया. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. मृतका की पत्नी के बयान पर आरोपी जीजा पीकू गद्दी समेत तकरीबन आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News