कहां जायेंगे जीतनराम मांझी ? पूर्व सीएम ने 2 सितबंर की बैठक को किया स्थगित

कहां जायेंगे जीतनराम मांझी ? पूर्व सीएम ने 2 सितबंर की बैठक को किया स्थगित

PATNA: बिहार में विधान सभा चुनाव से पहले मांझी की नाव मंझधार में फंसती दिख रही हैहिन्दुस्तान आवामी मोर्चा के अध्‍यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से 2 सितबंर की बैठक को स्थगित कर दिया है।पार्टी की तरफ से बताया गया है कि 2 सितंबर को जीतनराम मांझी तीसरे मोर्चे की बैठक करने वाले थे।लेकिन मांझी की वह बैठक स्थगित हो गई है।

30 अगस्त की बैठक को भी किया था स्थगित

इसके पहले भी मांझी 30 अगस्त को बैठक करने वाले थे जिसे बढ़ाकर 2 सितंबर किया गया।लेकिन अब 2 सितबंर की बैठक को भी स्थगित कर दिया गया है।हालांकि बैठक क्यों स्थगित की गई यह जानकारी नहीं दी गई है।


सीएम नीतीश से मुलाकात कर चुके हैं मांझी

बता दें कि जीतनराम मांझी के जेडीयू में शामिल होने की चर्चा है।लेकिन मांझी जेडीयू में शामिल होने से पहले सीटों को लेकर बात साफ कर लेना चाहते हैं। गुरुवार को मांझी ने जेडीयू सुप्रीमो व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात भी की थी। इस मुलाकात के बाद मांझी ने कहा था कि वे पार्टी के रूख को लेकर 30 अगस्‍त को घोषणा करेंगे।लेकिन मांझी ने 30 अगस्त को भी अपनी रणनीति का खुलासा नहीं किया।तब बताया गया कि वे 2 सितबंर को एलान करेंगे।

दरअसल  मांझी एनडीए के घटक दल बनना चाहते हैं।लेकिन जेडीयू इसके लिए पूरे तौर पर तैयार नहीं है।जेडीयू की कोशिश है कि उनकी पार्टी का विलय कर विधानसभा चुनाव के उनके उम्मीदवारों को समायोजित किया जाए। सूत्र बताते हैं कि सितंबर के पहले सप्ताह में 'हम' को एनडीए में शामिल करने की घोषणा की जा सकती है. 


 

Find Us on Facebook

Trending News