जेएलएनएमसीएच अधीक्षक ने किया दावा, कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने में सक्षम है टीम

जेएलएनएमसीएच अधीक्षक ने किया दावा, कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने में सक्षम है टीम

BHAGALPUR : वैश्विक महामारी कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को लेकर लोग काफी डरे और सहमे हुए हैं। वैश्विक महामारी कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन ने तो फिर से लोगों के मन  में पूर्णरूपेण डर व्याप्त कर दिया है। इसी बाबत जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय भागलपुर में कोरोना वायरस के तीसरे लहर से लड़ने के लिए क्या तैयारी है। 

मीडिया से बात करते हुए अस्पताल अधीक्षक असीम कुमार दास ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को लेकर सारे इंतजाम कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा की हमारे पास 100 रिजर्व बेड हैं। जिसमें 6 आईसीयू बेड है और 94 ऑक्सीजन बेड है। साथ ही साथ ऑक्सीजन की भी पूरी सुविधा है। उन्होंने कहा कि हमारे यहां ऑक्सीजन का तीनों प्लांट चालू हो चुका हैं। तीसरा प्लांट जो 2000  एलपीएम वाला प्लांट है। उसमें कुछ गड़बड़ी थी। लेकिन अब वह भी दुरुस्त हो चुका है। 

उन्होंने कहा की दवाइयों की बात करें तो सारी दवाइयां हमारे पास है और चिकित्सक व नर्सिंग स्टाफ  मुस्तैद हैं। जेएलएनएमसीएच के अस्पताल अधीक्षक असीम कुमार दास का कहना है कि भगवान ना करे कि कोरोना की भीषण लहर आये। अगर भीषण लहर आएगी तो कठिनाइयां तो होंगी। लेकिन हम लोग सुरक्षित हैं। उन्होंने लोगों से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने का भी अनुरोध किया।


भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News