अलीगढ़: पुलिस की संयुक्त टीम ने चार शातिर चोर को किया गिरफ्तार, चोरी के सामान सहित देशी तमंचा और कारतूस बरामद

अलीगढ़: पुलिस की संयुक्त टीम ने चार शातिर चोर को किया गिरफ्तार, चोरी के सामान सहित  देशी तमंचा और कारतूस बरामद

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत थाना हरदुआगंज और एसओजी/सर्विलांस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 5 शातिर नकबजन/चोर को गिरफ्तार किया हैं. गिरफ्तार किए गए शातिर चोरों के कब्जे से चोरी का माल और अवैध कारतूस बरामद किए गए हैं.

जानकारी के अनुसार ऑपरेशन प्रहार के तहत थाना हरदुआगंज और एसओजी/सर्विलांस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 5 शातिर नकबजन/चोर गिरफ्तार किये गए हैं. पुलिस ने पकड़े गए चोरों के कब्जे से चोरी का माल एलईडी, आभूषण और नगद रूपये तथा अवैध कारतूस बरामद किये गए हैं.

अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के द्वारा अपराध की रोकथाम एवं वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान ऑपरेशन प्रहार के क्रम में पुलिस अधीक्षक देहात शुभम पटेल के निर्देशन और क्षेत्राधिकरी अतरौली के पर्यवेक्षण थाना हरदुआगंज और एसओजी/सर्विलांस टीम द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुए हेरिटेज स्कूल के पास गन्दा नाला पुलिया के पास से 5 शातिर नकाबपोश चोर अलीगढ़ को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस और एसओजी टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए शातिर चोरों के कब्जे से एक एलईडी , बूफर , लक्ष्मी गणेश सफेद धातु , एक प्लेट सफेद धातु , एक कटोरी सफेद धातु और 7800 रुपये तथा एक तमंचा 315 बोर मय 2 जिन्दा कारतूस बरामद किये गये हैं. वहीं पुलिस द्वारा सभी आरोपियों को पुलिस कस्टडी में लेकर अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की भी जानकारी जुटाई जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News