बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को लॉक डाउन में नहीं मिला वाहन, शराब के मामले में गिरफ्तार आरोपी को पैदल ही ले आई कोर्ट

पटना पुलिस को लॉक डाउन में नहीं मिला वाहन, शराब के मामले में गिरफ्तार आरोपी को पैदल ही ले आई कोर्ट

PATNA : कोरोना संक्रमण को लेकर बिहार में लॉक डाउन की घोषणा कर दी गयी है. अनिवार्य सेवाओं की दुकानों को ही सुबह के 7 बजे से लेकर 11 बजे तक खोलने की इजाजत दी गयी है. आवश्यक कार्य को छोड़कर किसी को कहीं आने जाने की इजाजत नहीं है. इस बीच पटना में जो तस्वीर सामने आई है. वह कहीं ना कहीं पुलिस महकमे को हैरान और परेशान करने वाली है. 

दरअसल शराब के मामले में गिरफ्तार आरोपी को खुसरूपुर पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मी ट्रेन से पटना जक्शन लेकर आए. लेकिन यहां से जाने के लिए कोई वाहन नहीं मिला. काफी इंतजार करने के बाद मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पैदल ही सिविल कोर्ट ले जाने का फैसला कर लिया. इसके बाद पुलिसकर्मी आरोपी पप्पू को लेकर कोर्ट के लिए निकल पड़े. हाथ में हथकड़ी लगाकर रस्सी के सहारे पैदल ही पटना जंक्शन से पटना सिविल कोर्ट लाया. 

पुलिसकर्मी हरि किशोर ने बताया कि खुसरूपुर से आरोपी को लेकर पटना जंक्शन तक पहुंचे. पटना आने के बाद वाहन चालकों द्वारा अधिक किराया मांगे जाने के कारण उन लोगों ने आरोपी को पैदल ही पटना सिविल कोर्ट पेशी के लिए ले जाने का निर्णय किया और आरोपी को लेकर कोर्ट पहुंचे. 

बताते चलें की कई बार पुलिस को चकमा देकर पुलिस हिरासत से कैदी फरार हो चुके हैं. पटना सिविल कोर्ट में भी इस तरह की घटना कई बार सामने आ चुकी है. इसके बावजूद पुलिस वाले सचेत नहीं रहते हैं. ऐसी स्थिति में कैदी भाग जाए तो इसमें किसकी जिम्मेवारी होगी. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News