पटना में "कलाकृति- एक उम्मीद" प्रदर्शनी सह संगीत कार्यक्रम का होगा आयोजन, झुग्गी बच्चों के रैंप वॉक सहित होंगे कई कार्यक्रम

पटना में "कलाकृति- एक उम्मीद" प्रदर्शनी सह संगीत कार्यक्रम का होगा आयोजन, झुग्गी बच्चों के रैंप वॉक सहित होंगे कई कार्यक्रम

PATNA : Empreinte संचार Yescom मीडिया वेंचर प्राइवेट के सहयोग से। Ltd ने "कलाकृति- एक उम्मीद" प्रदर्शनी सह संगीत कार्यक्रम की घोषणा की। आगामी मीडिया हाउस Empreinte कम्युनिकेशन Yescom Media Venture Pvt के सहयोग से अपने पहले मेगा इवेंट कलाकृति- एक उम्मीद की घोषणा कर रहा है। कलाकृति- एक उम्मीद' का आयोजन 14 दिसंबर से 17 दिसंबर तक पाटलिपुत्र कम्युनिटी सेंटर में हो रहा है। 

आयोजन का मुख्य उद्देश्य एसएमई टेक्सटाइल निर्माताओं और कलाकारों को बढ़ावा देना और उनकी मदद करना है। साथ ही लाभ का एक निश्चित प्रतिशत स्लम बच्चों की शिक्षा पर खर्च किया जाएगा। कार्यक्रम प्रदर्शनी के साथ शुरू होगा और एक संगीत कार्यक्रम के साथ समाप्त होगा। 

पहले दिन प्रदर्शनी का उद्घाटन, दुसरे दिन केवल प्रदर्शनी, तीसरे दिन प्रदर्शनी और फैशन शो, प्रमुख आकर्षण होंगे। इसमें झुग्गी के बच्चे रैंप वॉक करते नजर आयेंगे। जो प्रदर्शनी में भाग लेने वाले लोगों के सामान का प्रदर्शन करेंगे। 

मुख्य अतिथि सूफ़ियान आज़ाद, सामाजिक कार्यकर्ता और बाल कार्यकर्ता होंगे। चौथे दिन शर्लिन सेठिया और श्लोका का म्यूजिकल कॉन्सर्ट होगा। संगीत कार्यक्रम पाटलिपुत्र मैदान में होगा। शो की मेजबानी फिल्म और टीवी अभिनेता शालीन मल्होत्रा करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News