कलयुगी भाई ने बहन से बलात्कार किया, फिर गला काट कर हत्या कर दी

कलयुगी भाई ने बहन से बलात्कार किया, फिर गला काट कर हत्या कर दी

भोजपुर: खबर बिहार के भोजपुर जिले से आ रही जहां शुक्रवार को एक दरिंदगी की घटना सामने आई है. यह हैवानियत की वारदात भोजपुर जिले के बिहिया थाना इलाके के एक गांव की बताई जा रही है. यहां पहले तो मौसेरे भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद दरिंदे ने मासूम नाबालिग बच्ची का गला काटकर हत्या की घटना को अंजाम दे दिया. 

वहीं दरिंदगी की वारदात के सामने आने से ग्रामीण में रोष है. वारदात की सूचना पर बिहिया थाना पुलिस समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. जो इस रेप और हत्या की वारदात की छानबीन में जुट गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दरिंदा मौसेरा भाई मोहम्मद इरशाद शादीशुदा है. इसके बाद भी वो अपनी नाबालिग मौसेरी बहन को एक खेत में ले गया. जहां उसने आठ वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया. 

फिर किसी धारदार हथियार से बच्ची का गला काटकर उसकी नृशंस हत्या कर दी. उसके बाद हत्यारोपी मौसेरा भाई बच्ची के शव को खेत में ही छोड़कर मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि वैसे आरोपी मौसेरे भाई को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. फिर स्थानीय लोगों ने रेप और हत्या की वारदात की सूचना बिहिया थाना पुलिस को दी. 

सूचना के बाद तुरंत घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. ग्रामीण की मदद से पकड़े गए हत्यारोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. वहीं पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले में कठोर कार्रवाई करेगी.


Find Us on Facebook

Trending News