कम वोटों से हार पर राजद करेगा बड़ा खुलासा, अधिकारियों की खंगाली जा रही कुंडली

कम वोटों से हार पर राजद करेगा बड़ा खुलासा, अधिकारियों की खंगाली जा रही कुंडली

पटना। विधानसभा चुनाव में मिली हार को लेकर राजद का जख्म अभी ठीक नहीं हुआ है। पार्टी नेता शक्ति सिंह यादव ने कहा हम जल्द ही बड़ा खुलासा करनेवाले हैं, जिसमें लोकतंत्र का अपहरण करनेवाले लोगों की सच्चाई लोगों के सामने होगी। 

उन्होंने कहा चुनाव में 16-20 सीटें ऐसी थी, जहां महागठबंधन को जबरन हराया गया, हम ऐसे सीटों का अध्ययन कर रहे हैं। पार्टी उन अधिकारियों की पूरी कुंडली तलाश रही है, जिन्होंने लोकतंत्र को कलंकित करने की साजिश रची। उन्होंने कहा ऐसे निर्वाची पदाधिकारी, जिन्होंने हमारे वोट कम करके हराने की साजिश रची, उनके बारे में पूरी जानकारी तैयार कर उचित प्लेटफॉर्म पर रखा जाएगा। शक्ति सिंह यादव ने कहा कि इस साजिश में पटना से नई दिल्ली तक तार जुड़े हैं।

बता दें हाईकोर्ट में भी नए साल में मामले की सुनवाई शुरू होनी है। जिसमें 27 विधायकों की किस्मत पर फैसला होना है। हार के बाद  मुकदमा दर्ज कराने वालों में सबसे ज्यादा आठ राजद और छह कांग्रेस के प्रत्याशी हैं। पांच निर्दलीयों को भी प्रतिद्वंद्वियों की जीत पर आपत्ति है। सत्ता पक्ष के भी पांच प्रत्याशियों ने चुनाव आयोग के फैसले पर सवाल उठाए हैं। इनमें तीन जदयू और दो भाजपा के हैं। माकपा और बसपा के भी एक-एक प्रत्याशी हैं।

Find Us on Facebook

Trending News