कंगना रनौत एक बार फिर घिरी विवादों में, कहा- "ये लोग मुझे नेता बना कर ही छोरेंगे"

कंगना रनौत एक बार फिर घिरी विवादों में, कहा- "ये लोग मुझे नेता बना कर ही छोरेंगे"

DESK :  कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के कोंग्रेसी नेताओं ने कंगना को अटकलों में डाल दिया है. उनका कहना है कि अगर कंगना ने अपने दिए हुए बयान को लेकर किसानों से माफ़ी नहीं मांगी तो वे उनकी आगामी फिल्म “धाकड़” की शूटिंग बैतूल जिले में नहीं होने देंगे. 


कंगना रनौत जम कर किसान आन्दोलन का विरोध कर रही हैं और लगातार टिप्पणियाँ भी कर रही हैं. उन्होंने इस सन्दर्भ में कई ट्वीट जारी किये हैं और कई लोगों पर निशाना साधती आई हैं. अब कांग्रेसी नेताओं ने कंगना को अपनी इन हरकतों की वजह से माफ़ी मांगने को कहा है.  अगर कंगना ने ऐसा नहीं किया तो वे लोग कंगना की शूटिंग रोकक देंगे. 


इस तरफ मध्य प्रदेश सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने ये कहा है कि मध्य प्रदेश सरकार ये सुनिचित करेंगी की कंगना रनौत को शूटिंग के दौरान कोई तकलीफ न हो, सरकार सारे पुख्ता इंतज़ाम करेंगी.  


आपको बता दें कि कोंग्रेस नेताओं के द्वारा इस मांग को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “'मुझे नेतागिरी में कोई दिलचस्पी नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।”


कंगना रनौत की फिल्म “धाकड़” की शूटिंग अभी मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी इलाके में हो रही है. 


अभी हाल ही में ट्विटर ने भारत में चल रहे किसान आन्दोलन को लेकर कंगना रनौत के कुछ विवादित ट्वीट हटा दिए हैं.  कंगना रनौत ने अपने टवीट्स के माध्यम से किसानों को आतंकवाद और किसान आन्दोलन को खालिस्तान बतलाया था.


वो लगातार किसान आन्दोलन का समर्थन कर रहे हस्तियों पर भी खूब निशाना साध रही हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा की एक्ट्रेस कंगना का अगला कदम क्या होगा और वो कैसे विवादों से खुद को दूर रखेंगी.  


Find Us on Facebook

Trending News