कंगना ने जया बच्चन से पूछे सवाल, मेरी जगह श्वेता होती और सुशांत की जगह अभिषेक तब भी ऐसा बोलती

कंगना ने जया बच्चन से पूछे सवाल, मेरी जगह श्वेता होती और सुशांत की जगह अभिषेक तब भी ऐसा बोलती

DESK: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है. वो सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं. अब उन्होंने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के चलते वो फिर चर्चा में आ गई हैं.

कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा- जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती. क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं.


कंगना ने इसके अलावा दूसरे ट्वीट में लिखा- ये सोच कि गरीब को रोटी मिली तो ये ही काफी है, इसे बदलने की जरूरत है. गरीब को रोटी के साथ सम्मान और प्यार भी चाहिए. मेरे पास रिफॉर्म की पूरी लिस्ट है जिसमें मैं केंद्र सरकार से वर्कर्स और जूनियर आर्टिस्ट के लिए चाहती हूं. एक दिन जब कभी मैं आदरणीय प्रधानमंत्री से मिलूंगी तो इसके बारे में बातचीत करूंगी.

दरअसल, समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा है कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा. उनके बयान पर ही कंगना ने रिएक्ट किया है.

Find Us on Facebook

Trending News