बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छोटे पर्दे पर फिर से नज़र आएंगे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, क्या है नया प्रोजेक्ट?

छोटे पर्दे पर फिर से नज़र आएंगे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, क्या है नया प्रोजेक्ट?

कॉमेडी किंग का ताज पहने कपिल शर्मा फ़िलहाल पर्दे से दूर है. कैमरे से भी कपिल शर्मा ने दुरी बना ली थी. हालांकि बीच-बीच में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रही हैं. फैंस अपने चहेते कप‍िल का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. मीड‍ियो रिपोर्ट के मुताबिक कप‍िल शर्मा अक्टूबर में कमबैक करेंगे. 


मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार ग्रीस में गर्लफ्रेंड ग‍िन्नी संग हॉलीडे से कप‍िल शर्मा जल्द वापसी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. प‍िछले द‍िनों सोशल मीड‍िया पर फैंस से चैट के दौरान कप‍िल ने कहा था, कि वो जल्द वापसी करने वाले है. फ़िलहाल कपिल शर्मा अपनी सेहत पर ध्यान दे रहे हैं.

मालूम हो कि स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद 'द कपिल शर्मा शो' और इसके बाद आया 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' दोनों ही फ्लॉप हो गए थे. इतना ही नहीं कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी भी बॉक्सऑफिस पर पिट गयी थी और पहले फिल्म ने भी कुछ खासा नहीं कमाया था.

हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक और नई तस्वीर सामने आई थी. तस्वीर में कपिल अपने डॉगी चीकू के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. फोटो को कपिल शर्मा फैन क्लब नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था.


Suggested News