हनुमान जी नाराज हुए तो कर्नाटक हारे, राम जी नाराज हुए तो क्या होगा भाजपा का हाल, जेडीयू ने दिखाया आईना

हनुमान जी नाराज हुए तो कर्नाटक हारे, राम जी नाराज हुए तो क्या होगा भाजपा का हाल, जेडीयू ने दिखाया आईना

PATNA: बिहार में बागेश्वर बाबा को लेकर राजनीतिक जारी है। इसी बीच बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री शनिवार को पहुंचे हैं। उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर गिरिराज सिंह मौजूद थे। वहीं बाबा के साथ सांसद मनोज तिवारी भी दिखे। इतने राजनीतिक बायनबाजी के बीच धीरेंद्र शास्त्री का पटना आगमन विरोध करने वालों को करारा जवाब है। 

बता दें कि, पटना आते ही बाबा ने कहा कि भारत एक हिंदू राष्ट्र है और यह घोषित होकर रहेगा।वहीं बाबा के इस बयान पर जेडीयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने पलटवार किया है। साथ ही कर्नाटक में बीजेपी को मिली हार को लेकर भी केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। 

कर्नाटक में बीजेपी को मिली हार को लेकर कहा कि, नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री होकर वहां इतना रोड शो किए। बजरंग बली का नाम लिए। फिर भी कर्नाटक में क्या हश्र हुआ। हनुमान जी का नाम लेने के बाद भी हार गए, हनुमान जी इतने नाराज है बीजेपी से तो सोचिए राम जी कितने होंगे।

वहीं भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने पर जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि देश बाबा साहेब अंबेडकर के बनाए हुए संविधान से चलता है। जहां सभी जाति और धर्म के व्यक्ति को समान अधिकार प्राप्त है चाहे वह किसी भी धर्म में विश्वास रखता हो। व्यक्ति किसी भी धर्म में आस्था रखकर अपने कार्य कर सकता है। यह देश न हिंदू राष्ट्र है और न इस्लामिक राष्ट्र है। उन्होंने कहा कि हम गंगा-जमुनी तहजीब के बारे में जानते हैं। सर्व धर्म एकता के भाव अपने दिल में रखते हैं। उन्होंने कहा कि भारत ने पूरे विश्व में धर्म निरपेक्षता का संदेश दिया है। इसके बाद कौन क्या बोलता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

Find Us on Facebook

Trending News