कटिहार में अपराधी बेख़ौफ़, हथियार के बल पर बंधन बैंक कर्मी से लूटे डेढ़ लाख रूपये

कटिहार में अपराधी बेख़ौफ़, हथियार के बल पर बंधन बैंक कर्मी से लूटे डेढ़ लाख रूपये

KATIHAR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. आये दिन बदमाश जिले में लूट,हत्या और छिनतई की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है. 

ऐसा ही एक मामला जिले के फलका थाना क्षेत्र के मोरसंडा-बड़ी चातर ग्रामीण सड़क के पास सामने आया है. जहाँ बंधन बैंक कर्मी से अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मी से डेढ़ लाख रूपये लूट लिए. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है. 

उधर सीवान में सीवान सिसवन मुख्य पथ स्टेट हाइवे-89 पर एक बाइक पर सवार तीन सशस्त्र अपराधियों ने कानूनी सहायता केंद्र सारण के चेयरमैन चंदन कुमार के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है. हालाँकि अपराधियों द्वारा लूट के दौरान कोई फायरिंग नही किया गया है. केवल बंदूक के नोक पर ही इस घटना को अंजाम दिया और आराम से चलते बने. तीनो अपराधी नकाबपोश थे और एक ही बाइक पर सवार थे. पीड़ित चंदन की माने तो तीनों अपराधी बहुत ही कम उम्र के थे और सभी के हाथ मे हथियार था. हथियार दिखाकर पास में रखे आठ हजार रुपये ,एक लाख रुपये की सोने की चैन और जरुरी कागजात के साथ एटीएम लूट लिए. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई हैं.

कटिहार से श्याम और सीवान से विजय कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News