बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे पांच चोरों का रंगे हाथ दबोचा, हथियार के साथ सोना-चांदी के आभूषण बरामद

कटिहार पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे पांच चोरों का रंगे हाथ दबोचा, हथियार के साथ सोना-चांदी के आभूषण बरामद

KATIHAR: कटिहार पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने चोरों के फाइव स्टार गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने सेमापुर ओपी क्षेत्र में डकैती की योजना बना रहे पांच युवकों को आर्म्स व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि हाल के दोनों में आभूषण दुकान से चुराये गये चांदी के बिछिया, ब्रेसलेट, सीकरी और अन्य जेवर इन चोरों के पास से बरामद किया गया है।

आरोपियों की पहचान बरारी थाना क्षेत्र के बरारी थाना क्षेत्र के बालुघाट मो. इकबाल, बड़ी कजरा निवासी रेजाबुल अंसारी, बड़ी बथना निवासी मो. नईम अंसारी, सिरकट्टा निवासी शिवजी कुमार गुप्ता और जगदीशपुर निवासी निहाल आलम के रूप में हुई है। आरोपियों के पास से दो छोटा और दो बड़ा देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। 

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि इन बदमाशों द्वारा जनवरी माह में घटित जेवरात की दुकान में जेवरात चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। एसपी ने बताया कि 29 जनवरी को बरारी थाना क्षेत्र के काबर चौक पर रंगीला कुमार साह की सोना चांदी की दुकान में सटर तोड़कर जेवरात चोरी कर लिया था। इस मामले में सेमापुर ओपी में 31 जनवरी को केस दर्ज किया गया था। साथ ही इस घटना के कुछ ही दिन बाद फिर सक बार चोरी का प्रयास किया गया था।

वहीं आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि इन लोगों ने सोना चांदी के दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। एसपी ने बताया कि सभी आरोपियों को मेडिकल जांच कराने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस गिरफ्तार सभी अपराधियों की कुंडली खंगाल में जुटी है।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News