खगड़िया में गरजे मुकेश सहनी, कहा- दलित विरोधी मोदी सरकार का जाना तय है

खगड़िया में गरजे मुकेश सहनी, कहा- दलित विरोधी मोदी सरकार का जाना तय है

खगड़िया: विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी ने कहा कि खगड़िया की दूरदृष्टियुक्त विकास और प्रगति के लिए हम प्रतिबद्ध हैं. विकासशील इंसान पार्टी पूरी सच्चाई ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ समाज को प्रगतिशील, क्रियाशील एवं सर्वांगीण दृष्टिकोण से सबल बनाकर इंसानियत के साथ कीर्तिमान स्थापित करने का कार्य करेगी. हम शोषित, वंचित, दलित, अकलियत, पिछड़ा, अति पिछड़ा एवं आदिवासीगण को साथ लेकर लोकसभा चुनाव में वोट के माध्यम से देश का भाग्य बदलने का कार्य करेंगे.

मुकेश सहनी आज मानसी के धर्मचक्र मैदान में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थ. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव देश और संविधान बचाने की है, क्‍योंकि आज देश में संविधान के साथ खिलवाड़ हो रहा है. ये जनता समझ रही है. इसलिए दलित विरोधी मोदी सरकार का जाना तय है. एनडीए की सरकार ने अच्‍छे दिन के वादे किये. लेकिन अच्‍छे दिन तो नहीं आये, बल्कि इन पांच सालों में दलित, अनुसूचित जाति, जनजाति, अल्‍पसंख्‍यकों हमले बढ़े. यहां तक कि संविधान में दिये गए उनके हक और अधिकार को एक साजिश के तहत खत्‍म करने की कोशिश की गई. इसलिए महागठबंधन को चुनाव चिन्‍ह आदमी व पाल युक्‍त नाव पर बटन दबा कर भारी मतों से विजयी बनायें.

मुकेश सहनी ने कहा कि खगड़िया को मॉडल लोकसभा बनाने का प्रण हमने ले लिया है. विकसित खगडि़या बनाने के लिए आप हमें समर्थन दें. उन्‍होंने वर्तमान सांसद को भी निशाने पर लिया और कहा कि ऐसा सांसद किस काम का जो चुनाव के वक्‍त वोट मांगने आये. ये समझने की जरूरत है कि जिसे जनता चुनती है, वो जनता के पास नहीं जाये. क्षेत्र में न घूमे तो काम कैसे होगा. ऐसे लोगों को यहां की जनता ने सबक सिखाने का मन बना लिया है. 



Find Us on Facebook

Trending News