पटनासिटी के जीरो माइल के पास किन्नर सड़क दुर्घटना में घायल, किन्नरों ने किया सड़क जाम कर हंगामा

पटनासिटी के जीरो माइल के पास किन्नर सड़क दुर्घटना में घायल, किन्नरों ने किया सड़क जाम कर हंगामा

PATNACITY : राजधानी पटना में दो किन्नरों की हत्या की हत्या किए जाने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि आज एक बार फिर से एक किन्नर के साथ हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि  पटनासिटी के  जीरो माइल के पास सड़क दुर्घटना में एक किन्नर बुरी तरह से घायल हो गया है जिसे इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया है। इस घटना के बाद गुस्से से अन्य किन्नरों ने जीरो माइल के पास सड़क जाम कर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। हंगामा कर रहे किन्नरों ने बाइक सवार के साथ मारपीट भी की। 

घटना के बारे में बताया जाता है कि पटना के जीरो माइल के पास सहित पटना सिटी के कई जगहों पर किन्नर समाज एक समूह बनाकर आने जाने वाले गाड़ियों से धन की उगाही करते हैं जिसके चलते बह आने जाने वाली गाड़ियों के सामने आ जाते हैं जिसके वजह से इस तरह की दुर्घटना  होती रहती है अगर देखा जाए तो इन दिनों पटना सिटी की सड़कों पर किन्नरों का आतंक देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस किन्नरों को समझा बुझाकर रास्ते को चालू करने में लगी हुई है

आपको बता दे कि तीन दिनों से किन्नर समाज पर शामत आय हुआ है ,लगातार तीन दिनों में दो किन्नरों की हत्या कर दी गयी और आज फिर एक किन्नर सड़क दुर्घटना  में घायल हो गया है जिससे किन्नर समाज काफी गुस्से में है। एक दिन पहले ही बड़ी संख्या में किन्नरों ने कंकड़बाग इलाके में हत्याओं की घटना को लेकर जमकर उत्पात  मचाया था। जिसमें कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया गया और घरों के खिड़कियों के शीशे भी तोड़ दिए थे।


Find Us on Facebook

Trending News