बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में किराना दुकानदार को मारी गोली, हालत गंभीर

पटना में किराना दुकानदार को मारी गोली, हालत गंभीर

PATNA :  राजधानी पटना और इसके आसपास के इलाकों में हत्या और लूट की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन बेखौफ अपराधी जिले के किसी न किस इलाके में हत्या और लूट जैसी बड़ी घटना को अंजाम दे पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है। बुधवार को एकबार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। पटना के बाढ़ अनुमंडल में अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी को गोली मार दी। इस घटना में गंभीर रुप से घायल दुकानदार को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे किराना दुकानदार 38 वर्षीय नन्दकिशोर प्रसाद तकरीबन साढ़े तीन बजे दुकान बंद कर पटना जाने के लिये ट्रेन पकड़ने रेलवे स्टेशन जा रहा था। इसी दौरान पहले से घात लगाए दो बदमाशों ने उसे घेर लिया और बैग छीनने का प्रयास किया। दुकानदार ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मार दी। गोली नंदकिशोर के पेट में लगी। बताया जा रहा है कि फायरिंग के दौरान अपराधियों के पिस्टल से मैगजीन गिर गया, जिससे वह अधिक फायरिंग नहीं कर सके। घटना के बाद स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। आनन-फानन में लोग उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये, जहां उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। 

दुकान से निकलने के समय से ही कर रहे थे रेकी

स्थानीय लोगो के अनुसार बदमाश दुकानदार का दुकान से निकलने के बाद से ही रेकी कर रहे थे। बदमाशों को पता था कि खरीदारी के लिए दुकानदार नंदकिशोर बैग में पैसा रखकर ले जा रहा होगा। बाढ़ स्टेशन बाजार में अधिक भीड़ होने के कारण बदमाश लूट की घटना को अंजाम नही दे सके। 

घटनास्थल से मैगजीन बरामद

इधर घटना की सूचना मिलते ही रेल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल का मैगजीन बरामद किया है। दुकानदार का बैग भी रेल पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। घटनास्थल के समीप एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज पुलिस खंगाल रही है। 

बता दें कि बाढ़ स्टेशन के समीप यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी बाढ़ स्टेशन बाजार में रंगदारी आदि को लेकर बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है।

Suggested News