बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देर शाम आए केके पाठक, दिन भर रहा हड़कंप, अपर मुख्य सचिव ने स्कूल निरीक्षण के दौरान शिक्षकों का हौसला बुलंद'

देर शाम आए केके पाठक, दिन भर रहा हड़कंप, अपर मुख्य सचिव ने  स्कूल निरीक्षण के दौरान  शिक्षकों का हौसला बुलंद'

मुजफ्फरपुर- शिक्षा विभाग के अपर सचिव केके पाठक शुक्रवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे. शहर में पहुंचने के बाद उन्होंने सर्किट हाउस में डीईओ और शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की. अपर मुख्य सचिव के आने को लेकर शनिवार सुबह से ही विभाग और स्कूलों में हड़कंप मचा रहा. मीनापुर और कुढ़नी में केके पाठक के जाने की चर्चा थी, इसलिए इन दोनों प्रखंडों में विशेष सतर्कता बरती जा रही थी.

 सुबह से स्कूलों में चर्चा चलती रही कि अपर मुख्य सचिव आने वाले हैं. हर एक घंटे पर केके पाठक के आने की सूचना ली जा रही थी. अपर मुख्य सचिव के रामबाग स्थित टीचर ट्रेनिंग कॉलेज जाने की सूचना थी. टीचर ट्रेनिंग कॉलेज में सुबह से शाम तक उनके आने को लेकर तैयारी होती रही. देर शाम जब केके पाठक जिले में पहुंचे तो टीचर ट्रेनिंग कॉलेज में सफाई की जाने लगी. 

वहीं शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक शुक्रवार की देर शाम मुजफ्फरपुर पहुंचे. सर्किट हाउस में उन्होंने संबंधित अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक किया और कई दिशा निर्देश दिए.  बता दें कि  शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक की जब से शिक्षा विभाग में एंट्री हुई है तब से लगातार अपने निरीक्षण और आदेश को लेकर वह सुर्खियों मे रहते हैं. इसी क्रम में शुक्रवार के देर शाम पहुंचें मुजफ्फरपुर के सर्किट हाउस जहा उन्होने सभी संबंधित अधिकारियों के साथ समिक्षा बैठक की और कई दिशा निर्देश दिए वही निरीक्षण के दौरान अधिकारियो के बीच अफरातफरी मची रही.

केके पाठक बिहार के किसी भी सरकारी स्कूल में कभी भी पहुंच सकते हैं. आपके आस-पास यदि सफेद फॉर्च्यूनर दिखे और उसमें काला चश्मा पहने कोई व्यक्ति उतर रहा हो. समझ लीजिए आपके स्कूल के आस-पास केके पाठक पहुंच चुके हैं. शिक्षा विभाग का कार्यभार संभालने के साथ ही उन्होंने पूरे प्रदेश के शिक्षकों को एक संदेश दिया है. ईमानदारी से अपना काम करें.

Suggested News