जवान से चार लाख रूपये छीनकर भाग रहे कोढ़ा गिरोह के 2 सदस्य पकड़ाए, थाने से एक फरार

जवान से चार लाख रूपये छीनकर भाग रहे कोढ़ा गिरोह के 2 सदस्य पकड़ाए, थाने से एक फरार

NAWADA : नगर थाना क्षेत्र के स्टेट बैंक की मुख्य शाखा के समीप बुधवार को रुपये छीनकर भाग रहे कोढ़ा गिरोह के दो बदमाशों को पकड़ कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया. जिसमें एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर नगर थाना क्षेत्र से भागने में सफल रहा. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. नगर थाना और डीआइयू की टीम भागने वाले बदमाश की तलाश में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों बदमाश सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल से चार लाख रुपये छीनकर भाग रहे थे. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के राजापुर इंदौल गांव निवासी विनोद कुमार सिंह स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से रुपये निकासी के लिए पहुंचे थे. वे पटना मुख्यालय में पदस्थापित हैं. उन्होंने बताया कि बेटी की शादी के लिए बैंक से चार लाख रुपये की निकासी की थी. 25 नवंबर को बेटी की शादी होनी है. रुपये की निकासी कर बैग को बाइक की डिक्की में रखकर बगल में खड़े थे. तभी पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और डिक्की तोड़ कर रुपयों से भरा बैग निकाल कर भागने लगे. इसी बीच उनकी नजर पड़ गई और खदेड़कर दोनों को पकड़ लिया. तभी लोगों की भीड़ जुट गई और उन दोनों की धुनाई कर दी.  

इसकी सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस वहां पर पहुंच गई और दोनों को पकड़ कर थाना ले आई. पूछताछ के क्रम में दोनों ने खुद को कटिहार बाजार का निवासी बताया और कोढ़ा गिरोह का सदस्य होने की बात कही.  उन दोनों ने अपना नाम अंगेज यादव और रमेश यादव बताया. मामूली पूछताछ के बाद उन दोनों को सिरिस्ता कक्ष में बैठाया गया. इस दौरान रमेश ने बाथरूम जाने की इच्छा जताई. इसी बीच वह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में डीआइयू की टीम नगर थाना पहुंची और छानबीन में जुट गई. भागने वाले बदमाश की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है. पुलिस गिरफ्त में रहे अंगेज से संदिग्ध ठिकानों की जानकारी ली जा रही है. ताकि भागने वाले बदमाश को पकड़ा जा सके. वहीं पुलिस उन बदमाशों द्वारा बताए गए पते पर सत्यापन कराने में जुट गई है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News