बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Kumar Vishwas Death Threat: प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, मैनेजर के पास आया कॉल, मचा हड़कंप...

Kumar Vishwas Death Threat: प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, मैनेजर के पास आया कॉल, मचा हड़कंप...

Kumar Vishwas Death Threat: कोई दीवाना कहता है कोई पागल समझता है...इस कविता को कौन नहीं जानता, कुमार विश्वास की ये कविता लोगों के दिलों की धड़कन है। इस कविता से लोगों के दिलों को जीतने वाले प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि कुमार विश्वास के मैनेजर के पास अनजान नंबर से फोन आया था। जिसके बाद आनन-फानन में इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

बता दें कि, ई-मेल पर आई शिकायत के आधार पर गाजियाबाद की इंदिरापुरम थाना पुलिस इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है। कुमार विश्वास वसुंधरा के रहने वाले हैं। उनके मैनेजर प्रवीन पांडेय की शिकायत के मुताबिक, शनिवार शाम छह बजे उन्हें अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कुमार विश्वास का नाम लेकर गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। उसने कहा कि वह कुमार विश्वास को जान से मार देगा।

वहीं जिस वक्त कुमार विश्वास के मैनेजर को यह धमकी भरी कॉल आई, उस वक्त कुमार विश्वास सिंगापुर में मौजूद थे। जहां वह सिंगापुर में 8 सितंबर से 13 सितंबर तक श्रीराम कथा कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, कॉल करने के लिए किसी तरह के ऐप का इस्तेमाल नहीं किया गया। यह सामान्य कॉल थी। 

शुरुआती जांच में पता चला है कि मोबाइल नंबर मुंबई का है। इस मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज सभी एंगल पर छानबीन कर रही है। हालांकि, कॉल करने वाला व्यक्ति कौन है और क्या करता है, फिलहाल पुलिस ने इस बारे में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Editor's Picks