बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय के सबसे बड़े अल्ट्रासाउंड सेंटर की संचालिका का संदेहास्पद स्थिति में मिला शव

लखीसराय के सबसे बड़े अल्ट्रासाउंड सेंटर की संचालिका का संदेहास्पद स्थिति में मिला शव

DESK…लखीसराय में अल्ट्रासाउंड लैब में सहायिका की हत्या:अर्धनग्न हालत में बेड पर पड़ी थी लैब में काम करने वाली सहायिका की लाश, कमरा अंदर से था बंद सिकंदरा रोड स्थित पेट्रोप पंप के पास अल्ट्रासाउंट एंड डिजिटल एक्स-रे जांच केंद्र की घटना पुलिस ने कमरे को सील कर दिया, FSL की टीम को बुलाया गया है, अन्य स्टाफ से भी पूछताछ लखीसराय में एक महिला की अर्धनग्न हालत में लाश मिली है. सिकंदरा रोड स्थित पेट्रोप पंप के पास अल्ट्रासाउंट एंड डिजिटल एक्स-रे जांच केंद्र के प्रथम तल पर एक कमरे में महिला की लाश पड़ी थी. उसका शव पेशेंट बेड पर रजाई से ढंका था. 

बुधवार सुबह जांच केंद्र की एक स्टाफ ने चुंबक की सहायता से कमरे के अंदर से चाभी निकाल कमरे का गेट खोला तो दंग रह गई. इसके बाद जांच केंद्र के डॉक्टर और पुलिस को मामले की जानकारी दी. लैब में काम करने वाली महिला की संदिग्ध मौत की खबर से इलाके में सनसनी मच गई. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कमरे को सील कर दिया. 

SDPO रंजन कुमार के अनुसार, मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है. जांच केंद्र के संचालक और स्टाफ से पूछताछ की जा रही है. भागलपुर से FSL की टीम को बुलाया गया है. जांच केंद्र में लगे CCTV के फुटेज को खंगाला जा रहा है. मृतका की पहचान मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव निवासी पुष्पलता (35) के रूप में हुई है. वह जांच केंद्र में सहायिका के रूप में कार्यरत थी. उसके पति प्रदीप कुमार की कुछ साल पहले मौत हो चुकी थी.

Suggested News